Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1695227
photoDetails1mpcg

Mother's Day Special: मां के साथ वीकेंड बनाएं स्पेशल, देखें ये मूवीज, करें गाने डेडिकेट

Mother's Day 2023: आज मदर्स डे है. मदर्स डे को स्पेशल बनाने और मां के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करने के लिए आप कई मूवीज आज उनके साथ घर पर ही बैठकर देख सकते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी मूवीज हैं, जो बखूबी एक मां और उसके बच्चे के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है. इसके अलावा अपनी मम्मी के इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए आप उन्हें कई गाने भी डेडिकेट कर सकते हैं.वो गाने सुनाकर आप उन्हें अपने दिल की हर बात जाहिर कर सकते हैं. तो आइए देखते हैं मूवीज और गोनों की लिस्ट- 

1/10

सीक्रेट सुपरस्टार- यह बेहद इमोशनल फिल्म है, जिसमें एक मां अपनी बेटी के  सिंगिंग के सपने को पूरा करने में हर संभव मदद करती है और हमेशा साथ देती है. 

2/10

पंगा- एक्ट्रेस कंगना रनौत की यह फिल्म बखूबी दर्शाती है कि शादी के बाद भी महिलाएं अपने अधूरे सपनें पूरे कर सकती हैं.

3/10

मॉम- साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म में मां अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए क्या-क्या करती है दर्शाया गया है. 

4/10

इंग्लिश विंग्लिश- श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश भी अच्छा ऑप्शन है.

5/10

सलाम वेंकी- काजोल की इस फिल्म में बीमार बेटे और मां की इमोशनल स्टोरी है. इसके अलावा आप मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे, मिमि, बधाई हो, मदर इंडिया, माई, निल बटे सन्नाटा आदि मूवीज देखकर मेमोरेबल मदर्स डे बना सकते हैं.

6/10

अपनी मां को आज आप  फिल्म 'तारे जमीन पर' का फेमस सॉन्ग 'मां' बहुत इमोशनल सॉन्ग है. 

7/10

तेरी उंगली पकड़ कर चला.... ये गाना फिल्म लाडला का एवरग्रीन सॉन्ग है. आज खास मौके पर अपनी मां को ये गाना डेडिकेट कर सकते हैं.

8/10

तू कितनी अच्छी है.... फिल्म राजा और रंक का ये गाना तू कितनी अच्छी है, हमेशा से ही सबकी चॉइस में ऊपर रहा है. आज भी ये गाना लोगों के दिलों को छूता है. 

9/10

रंग दे बसंती फिल्म का सॉन्ग लुका छिपी बेहद इमोशनल सॉन्ग है. इस गाने में बखूबी दर्शाया गया है, जब बच्चा शाम को समय से घर नहीं लौटता है तो मां पर क्या बीतती है और मां का क्या हाल होता है. 

10/10

फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो का गाना जनम जनम भी आप मां को डेडिकेट कर सकते हैं. इसके अलावा फिल्म यारियां का मेरी मां, नीरजा का ऐसा क्यों, ABCD 2 का चूनर, जानवर मूवी का पास बुलाती है, मां तुझे सलाम जैसे गाने भी डेडिकेट कर सकते हैं.