Mahasamund News: बच्ची के मुंह में डाली जलती हुई लकड़ी, भोग के विवाद पर आश्रम सेवादारों ने की हैवानियत
Advertisement

Mahasamund News: बच्ची के मुंह में डाली जलती हुई लकड़ी, भोग के विवाद पर आश्रम सेवादारों ने की हैवानियत

Mahasamund News: महासमुंद बागबहरा थाना क्षेत्र में स्थित जय गुरुदेव मानस आश्रम (Jai Gurudev Manas Ashram) से लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां सेवादारों ने नाबालिक लड़की को छोटे से विवाद में न सिर्फ पीटा बल्कि उसके मुंह में जलती हुई लकड़ी (Girl beaten With Burning Wood) तक डाल दी. जानिए पूरा मामला

Mahasamund News: बच्ची के मुंह में डाली जलती हुई लकड़ी, भोग के विवाद पर आश्रम सेवादारों ने की हैवानियत

Mahasamund News: महासमुंद। बागबहरा थाना क्षेत्र के पतेरापाली (Paterapali) में स्थित जय गुरुदेव मानस आश्रम (Jai Gurudev Manas Ashram) से हैवानियक की एक घटना सामने आई है. यहां तीन सेवादारों ने एक महिला सेवादार के रूप में काम कर रही नाबालिग लड़की को बेरहमी से पीटा (Girl beaten With Burning Wood) है. उन्होंने उसके मुंह में जलती हुई लकड़ी तक डाल दी. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.

ये पूरा मामला 24 फरवरी का है. महासमुंद के बागबहरा थाना क्षेत्र में स्थित जय गुरुदेव मानस आश्रम पतेरापाली में भोग लगाने को लेकर सेवादारों का नाबालिग से विवाद हो गया था. इस पर 3 सेवादारों ने एक नाबालिग लड़की के मुंह में जलती हुई लकड़ी डाल दी. उन्होंने लाठी से उसकी बेरहमी से पिटाई भी की. घटना की जानकारी के बाद तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: MP में बच्चों को बाहर निकाल शिक्षकों ने पढ़ी नमाज, संस्कृति मंत्री ने दिया ये बयान

अस्पताल में भर्ती है लड़की
लड़के के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि हालत गंभीर अभी भी गंभीर है. हालांति, समय से इलाज मिलने के कारण पहले से काफी आराम है. लेकिन खतरा टला नहीं है. अगर उसे अस्पताल लाने में और देरी होती तो कुछ भी हो सकता था.

तीन आरोपी गिरफ्तार
पकड़े गये तीनों सेवादार सोनू पटेल, बोध साहू और राकेश दिवान बताया जा रहा है. इन तीनों सेवादार आरोपियों के खिलाफ बागबहरा थाना पुलिस नें जान से मारने की धमकी, धारा 306 और 294, 36 के तहत मामला पंजीबद्ध कर पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम की मुश्किल बढ़ी! प्रदीप मिश्रा को 1 करोड़ रुपये के हर्जाने का नोटिस

लोगों में आक्रोश
दूसरी तरफ नाबालिग लड़की के समाज वाले भी आक्रोशित हैं. इनका कहना है कि इन मामलों में अंकुश लगे. ये मामला प्रकाश में आ गया. लेकिन, कई और ऐसे मामले हैं जो सामने ही नहीं आते. इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगे और आश्रम पर भी कार्रवाई हो.

लड़की के भाई ने दर्ज कराई थी शिकायत
लड़की के भाई के द्वारा 28 फरवरी मुताबिक, उसकी छोटी बहन को सेवादार नरेश पटेल, भोजराम साहू और राकेश दीवान ने जमकर प्रताड़ित किया है. उसके साथ गाली-गलौज की गई और जान से मारने की नीयत से पीटा गया है. आरोपियों ने उसके मुंह में जलती हुई लकड़ी डाल दी. इससे उसका मुंह, गला, जीभ गंभीर रूप से जल गया है.

Trending news