LSG vs GT: काफी रोमांचक होगा आज का पहला मुकाबला, इन खिलाड़ियों को शामिल करके बनाएं बेस्ट ड्रीम टीम
Advertisement

LSG vs GT: काफी रोमांचक होगा आज का पहला मुकाबला, इन खिलाड़ियों को शामिल करके बनाएं बेस्ट ड्रीम टीम

LSG vs GT Dream 11: IPL में आज का पहला मुकाबला गुजरात और लखनऊ के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium Lucknow) में होगा.

LSG vs GT: काफी रोमांचक होगा आज का पहला मुकाबला, इन खिलाड़ियों को शामिल करके बनाएं बेस्ट ड्रीम टीम

LSG vs GT IPL 2023: आईपीएल (IPL) में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं. इसमें पहला मुकाबला लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेला जाएगा. सितारों से सजी हुई दोनों टीमें जीत हासिल करके प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी. ऐसे में दर्शकों को एक बार फिर कांटे की टक्कर की उम्मीद है. 

आज के मैच की बात करें तो लखनऊ सपुरजाइंट्स में क्विंटन डिकॅाक की वापसी हो सकती है. टीम के कैप्टन लोकेश राहुल (Lokesh Rahul)अच्छी फॅार्म में हैं कुनाल पांड्या (Kunal Pandya) गेंद और बल्ले से टीम को अच्छा योगदान दे रहे हैं. जिनसे टीम को आज बहुत उम्मीदें होंगी. इसके अलावा गुजरात की बात करें तो शुभमन गिल और राशिद खान से पार पाना लखनऊ के लिए एक बड़ी चुनौती होगी. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11) बनाना चाह रहे हैं तो आप अपनी टीम में किन खिलाड़ियों को शामिल करें यहां से जानकारी ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें: बदल जाएगी किसानों की किस्मत, इस कानून में संशोधन करेगी शिवराज सरकार

पिच रिपोर्ट
लखनऊ और गुजरात के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला यूपी के इकाना स्टेडियम में होगा. यहां की पिच की बात करें तो गेंदबाजों को हमेशा से ही यहां मदद मिलती है. यहां का अनुमानित स्कोर 160 - 180 के बीच में रहता है. 

ऐसे में एक बार फिर यहां स्पिनरों को बोलबाला देखने को मिल सकता है. लखनऊ टीम में शामिल अमित मिश्र, रवि विश्नोई कुणाल पांड्या की तिकड़ी अपना जलवा बिखेर सकती है. वहीं गुजरात टीम में भी राशिद खान जैसा स्पिनर है जो बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर सकता है. तो आज किसे ड्रीम टीम में शामिल करना है यहां जानें.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- लोकेश राहुल
उपकैप्टन- हार्दिक पांड्या
विकेटकीपर- निकोलस पूरन
ऑलराउंडर- कुनाल पांड्या, राहुल तेवतिया, विजय शंकर
बल्लेबाज- शुभमन गिल, साईं सुदर्शन, दीपक हुड्डा
गेंदबाज- राशिद खान, रवि विश्नोई

 

 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- राशिद खान
उपकैप्टन-दीपक हुड्डा
विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा, 
ऑलराउंडर-मार्कस स्टोयनिस,मार्कस स्टोयनिस,
बल्लेबाज- डेविड मिलर, लोकेश राहुल, 
गेंदबाज- राशिद खान, मोहम्मद शमी,नवीन उल हक, अमित मिश्रा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news