दवाई की जगह पिटाई! BP लो होने पर अस्पताल पहुंची महिला का डॉक्टर ने किया ये हश्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1434196

दवाई की जगह पिटाई! BP लो होने पर अस्पताल पहुंची महिला का डॉक्टर ने किया ये हश्र

Korba News: लोग अस्पतालों में इलाज के लिए पहुंचते हैं. उन्हें डॉक्टरों पर भरोसा होता है कि वो उनका इलाज कर उन्हें स्वस्थ्य कर देंगे, लेकिन चब क्या है जब एक डॉक्टर मरीज की पिटाई करने लगे. ऐसा हुआ है छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में जहां डॉक्टर ने महिला मरीज को जमकर थप्पड़ मारे. जानिये क्या है पूरा मामाल...

दवाई की जगह पिटाई! BP लो होने पर अस्पताल पहुंची महिला का डॉक्टर ने किया ये हश्र

Korba News: कोरबा। लोग बीमार होने पर अस्पताल पहुंचते हैं ताकि डॉक्टर उन्हें उचित इलाज देकर स्वस्थ्य कर दे. डॉक्टरों को भगवान मानकर लोग उनपर बंद आखों से भरोसा करते हैं, लेकिन जब यहां डॉक्टर मरीज को इलाज देने के स्थान पर पिटाई करने लगें तो क्या होगा? ऐसा ही मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से, जहां शराब के नशे में एक डॉक्टर ने महिला मरीज को इलाज के नामपर जमकर पीटा. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

थप्पड मारेने लगा डॉक्टर
मंगलवार रात तो शासकीय मेडिकल कॉलेज कोरबा में एक महिला बीपी लो होने की शिकायत पर पहुंची थी. मेन गेट से महिला को स्ट्रेचर में महिला को लेटाकर कैजुअल्टी पहुंचे. जहां रात्रि पाली ड्यूटी में मौजूद मेडिकल ऑफिसर चेकअप के लिए महिला के पास पहुंचे, लेकिन वो इलाज करने के बजाए महिला के गाल में थप्पड़ मारने लगे.

ये भी पढ़ें: मैच को लेकर धोनी के पहले कोच चंचल भट्टाचार्य ने किया बड़ा दावा! जानें ऐसा क्यों कहा?

वीडियो हुआ वायरल
बताया जा रहा है डॉक्टर रात के समय शराब के नशे धुत थे. मरीज के सामने आते ही वो उसे मारने लगा. वहां मैजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

VIDEO: CM बघेल ने लगा दी नदी में छलांग, गुलाटी मार तैराकी देख हैरान हुए लोग

अधिकारियों ने कहा कार्रवाई की बात
शासकीय मेडिकल कॉलेज कोरबा का वीडियो वायरल होने पर अधिकारी अलर्ट हो गए हैं. मेडिकल कॉलेज डीन डॉ अविनाश मेश्राम ने कहा कि शराबी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में उनके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया गया है. नोटिस का जवाब मिलने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ऑटो से पहुंची थी अस्पताल
महिला उरगा क्षेत्र के गेरवानी गांव की रहने वाली है. 57 वर्षीय महिला सुखमती बाई की मंगलवार की रात को बीपी लो हो गई थी, जिस कारण उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. बताया जा रहा है पहले उसने 112 और 108 में मदद मांगी, लेकिन समय से वाहन नहीं मिलने के कारण उसे ऑटो से अस्पताल पहुंचाया गया था.

Trending news