Jashpur News:दशहरे की रात हुए ट्रिपल मर्डर का खुलासा, जादू-टोने के शक में 6 लोगों ने की थी हत्या
Advertisement

Jashpur News:दशहरे की रात हुए ट्रिपल मर्डर का खुलासा, जादू-टोने के शक में 6 लोगों ने की थी हत्या

Jashpur News:जशपुर पुलिस ने दशहरे की रात हुए ट्रिपल मर्डर का खुलासा करते हुए 6 आरोपियो को किया गिरफ्तार है.जमीन विवाद और जादू टोना के शक में की हत्या.

Jashpur News

संजीत यादव/जशपुर: जिले की पुलिस (Jashpur Police) ने दशहरे की रात हुए ट्रिपल मर्डर का खुलासा कर दिया है.जशपुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कदमटोली (Kadamtoli Village of Jashpur City Kotwali) गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या अज्ञात आरोपियों ने कर दी थी.  जशपुर पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपियों ने जमीन विवाद एवं जादू टोने के अंधविश्वास में आकर पति-पत्नी और उनकी 19 वर्ष बेटी की हत्या कर दी थी.

अंधविश्वास में आकर आरोपियों ने प्लान बनाया
पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि अंधविश्वास में आकर 6 आरोपियों ने मिलकर एक प्लान बनाया और पहले तो शराब का सेवन किया.फिर सभी यह आरोपीयों ने एक साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. दशहरे की रात जब अर्जुन तेंदुआ का परिवार दशहरा देख कर वापस घर लौटा तब सभी आरोपी धारदार हथियार लेकर घात लगाकर बैठे हुए थे. 

जल्लाद बाप! तंत्र के चक्कर में दे दी बेटी की बलि, मौत से पहले दी ऐसी यातनाएं, जानकर रूह कांप जाएगी

धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या
अर्जुन तेंदुआ का परिवार जैसे ही खाना खा कर सोने की तैयारी कर रहा था. तभी अचानक यह आरोपी उसके घर में घुसे और पूरे परिवार की धारदार हथियार से निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी. घटना के बाद सभी आरोपियों ने जंगल मे जाकर हत्या में प्रयुक्त हथियारों को जंगल में एक गड्ढ़ा खोदकर छिपा दिया और सभी आरोपी घटना के बाद अलग-अलग अलग दिशा में फरार हो गए.

मामले को सुलझाने के लिए कई टीमें बनाई गईं
घटना के बाद जशपुर पुलिस (Jashpur Police) की कई टीमें बनाई गईं.इन टीमों ने आरोपियों का पता लगाकर उन्हें झारखंड, ओड़िसा, कलकत्ता (Jharkhand, Orissa, Calcutta) और सिलीगुड़ी (Siliguri) से गिरफ्तार किया है. इस मामले को सुलझाने में लगी पुलिस टीम को सरगुजा रेंज के आईजी अजय यादव ने 30 हजार रुपये और जशपुर एसपी ने 5000 हजार के ईनाम की घोषणा भी की है.

Trending news