बच्चे को चोट लगी तो गुस्साए पति ने पत्नी की गर्दन काट दी! जानें महासमुंद का पूरा मामला
Advertisement

बच्चे को चोट लगी तो गुस्साए पति ने पत्नी की गर्दन काट दी! जानें महासमुंद का पूरा मामला

महासमुंद में एक सनकी युवक ने रविवार देर शाम अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर उसे मार डाला. बताया जा रहा है दोनों के बीच में 20 दिन पहले बच्चे को आई मोच को लेकर विवाद हुआ था. इसी बात के गुस्से में पति ने उसपर हमला कर दिया.

बच्चे को चोट लगी तो गुस्साए पति ने पत्नी की गर्दन काट दी! जानें महासमुंद का पूरा मामला

महासमुंद: जिले के थाना बागबाहरा क्षेत्र में एक एक सनकी युवक ने रविवार देर शाम अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर उसे मार डाला. आरोपी अपनी पत्नी से बच्चे को 20 दिन पहले आई मोच को लेकर झगड़ा कर रहा था. इसी दौरान उसने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. मामले की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामूली विवाद में हत्या
मामला महासमुंद जिले के थाना बागबाहरा के ग्राम खोपली का है. बताया जा रहा है मामूली विवाद में मजदूरी करने वाले खिलावन मेहर (30 साल) ने रविवार रात को कुल्हाड़ी से अपने पत्नि कौशल्या मेहर ( 27 साल ) के गर्दन पर वार कर दिया. इससे कौशल्या की मौके पर ही मौत हो गई.

कैसे हुई जानकारी
वारदात का पता रात को चला, जब आरोपी के छोटे भाई ने खिड़की से अंदर अपनी भाभी का शव पड़ा देखा. उसने परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने गुस्से से पत्नी कौशल्या की हत्या कराना बताया. वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़े उसने शौचालय के पीछे छिपाकर रखे थे. उसे भी बरामद कर लिया गया है.

20 दिन पहले की बात को लेकर विवाद
बताया जा रहा है कि पति 20 दिन पहले इलाहाबाद ईट भट्टे से काम कर लौटा था. इलाहाबाद ईट भट्टे में काम करने के दौरान बच्चे के हाथ में चोट लग गयी थी. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो रहा था. रविवार रात को बहस ज्यादा हो गई और गुस्से में पति आपा खो बैठा.

VIDEO: सड़क में सीढ़ी से टकराई बाइक और घायल हो गया स्कूटी सवार

Trending news