Doggy Lover: डॉगी की मौत का सदमा बर्दाश्‍त न कर पाई छात्रा, कुत्ते के बेल्ट से लगाई फांसी
Advertisement

Doggy Lover: डॉगी की मौत का सदमा बर्दाश्‍त न कर पाई छात्रा, कुत्ते के बेल्ट से लगाई फांसी

Pet Dog Lover Suicide: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक छात्रा कुत्ते की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और सुसाइड कर ली.

प्रतिकात्मक तस्वीर

नीलम दास पड़वार/कोरबाः छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के कोरबा (korba) की एक युवती को अपने पालतु डॉगी (pet dog) से इस कदर प्यार था, कि उसने डॉगी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई. उसने पालतू कुत्ते के मौत (death) के कुछ दिन बाद ही घर पर डॉगी के बेल्ट को फंदा बनाकर फांसी लगा ली. (suicide) जिससे उसकी मौत हो गई. छात्रा रायपुर (ीaipur) में पढ़ाई कर रही थी. उसकी मां का आरोप है कि एक युवक उसे बार-बार परेशान करता था. पूरा मामला जिले के सिविल लाईन थाना क्षेत्र का है.

जानिए पूरा मामला
मृत युवती सिंचाई कॉलोनी रामपुर की रहने वाली युवती थी. जिसका नाम ऋचा सोंधिया था. वह रायपुर में रह कर डीसीए की पढ़ाई कर रही थी. ऋचा सोंधिया ने अपने साथी अनिकेत मिश्रा के साथ मिलकर 40 हजार में महंगे नस्ल का डॉगी खरीदा था. जिसे ऋचा ने अपने पास रखा था और बड़े लाड़ प्यार से अपने प्यारे डॉगी को हमेशा अपने साथ रखती थी. पिछले दिनों अचानक डॉगी की तबियत बिगड़ी, जिसके कुछ दिन के बाद उसकी मौत हो गई. अपने प्यारे डॉगी की मौत से ऋचा पूरी तरह से टूट गई थी और हमेशा रोती रहती थी. जिसके बाद डिप्रेशन में आकर उसने डॉगी के गले के बेल्ट से फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया.

मां ने लगाया ये गंभीर आरोप
मृतका की मां दुर्गा राजस्व विभाग में भृत्य के रुप में काम करती है. पति के छोड़कर जाने के बाद उसके जीने का सहारा उसकी बेटी ही थी. लेकिन उसने भी आत्महत्या कर अपनी मां को अकेला छोड़ दिया. इधर ऋचा की मां की अपनी पुत्री की मौत के लिए उसके साथ अनिकेत मिश्रा को ही जिम्मेदार ठहरा रही है. उसने पुलिस को बताया है कि अनिकेत उसे कुत्ते की देखरेख में लापरवाही की बात कर परेशान करता था. अगर उसे परेशान नहीं किया होता तो शायद उसकी जान बच जाती. अब वो चाहती है, कि उस युवक के उपर कानूनी कार्रवाई हो. फिलहाल पुलिस मामले के जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ेंः Mahadev Satta App: अब UP और दिल्ली से जुड़े महादेव सट्टा एप के तार, दुर्ग पुलिस ने नोएडा के ब्रांच को किया ध्वस्त!

Trending news