बहू ने पार की क्रूरता की हदें, 75 साल की सास को रात भर रखा भूखा, पेट पर मारी लात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1242920

बहू ने पार की क्रूरता की हदें, 75 साल की सास को रात भर रखा भूखा, पेट पर मारी लात

धमतरी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बहू ने अपनी बूढ़ी सास की मामूली बात पर बेरहमी से पिटाई कर दी.

धमतरी

देवेंद्र मिश्रा/धमतरी: जिले में एक बहू ने क्रूरता की हदें पार कर दी. बहू ने अपनी बूढ़ी सास को बेरहमी से पीटा और रात भर भूखा रखा. इस घटना का पता तब चला जब बूढ़ी महिला सुबह अकेली शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची. बुजुर्ग महिला ने बहू पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. बता दें कि महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. 

लाठी के सहारे अकेले कोतवाली गई बुजुर्ग महिला
गौरतलब है कि बुढ़ापे में लोग अपने घर में आराम करते हैं, लेकिन 75 साल की उम्र में अपनो से ही पुलिस की सुरक्षा मांगने की नौबत आ जाए तो यही बदकिस्मती की हद होती है. धमतरी के मकेश्वर वार्ड में रहने वाली 75 वर्षीय केरा बाई लाठी के सहारे अकेले कोतवाली गई थीं.

बहू ने बूढ़ी सास को लात मार दी
केरा बाई ने बताया कि उनकी बहू ने रात में उसकी साड़ी पहनी ली थी. जिस पर केरा बाई ने मना कर दिया. बस इसी बात पर बहू भड़क गई और अपनी बूढ़ी सास को धक्का देकर उसके पेट पर लात मार दी. जिससे शरीर से बेहद कमजोर केरा बाई के माथे में चोट लगी और पेट भी दर्द देना लगा. 

बता दें कि धमतरी एडिशनल एसपी उस समय कोतवाली में मौजूद थे. जब वो शिकायत दर्ज करवाने आई थीं. कोतवाली में एडिशनल एसपी ने पीड़ित बुजुर्ग का हाल चाल जाना और घटना की जानकारी ली. साथ ही केरा बाई का इलाज करवाया गया और उन्होंने खाना भी खिलाया गया. मामले को लेकर एडिशनल एसपी ने कोतवाली टीआई को निर्देश दिया कि इस शिकायत पर जांच करने के बाद तुरंत गिरफ्तारी की जाए. बहरहाल केरा बाई की बहू की जल्द गिरफ्तारी और जांच कर कार्रवाई की बात थाना प्रभारी कह रहे हैं.

Trending news