Chhattisgarh News: दीपक बैज ने लगाया कांग्रेस विधायकों को तोड़ने का आरोप, अरुण साव ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2118478

Chhattisgarh News: दीपक बैज ने लगाया कांग्रेस विधायकों को तोड़ने का आरोप, अरुण साव ने किया पलटवार

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के एक बयान के बाद प्रदेश की सियासत गर्मा गई, कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है, जिसके बाद डिप्टी सीएम अरुण साव ने मामले में बीजेपी पर निशाना साधा. 

छत्तीसगढ़ की सियासत

Deputy CM  Arun Sao: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के एक बयान के बाद प्रदेश की सियासत में हलचल शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता कांग्रेस पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश में जुटे हैं, उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट देने का प्रलोभन दिया जा रहा है. उनके इस बयान के बाद उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग खुद डरे हुए हैं, लेकिन बीजेपी को ऐसा कुछ भी करने की जरुरत नहीं है.

दीपक बैज ने लगाया विधायक तोड़ने का आरोप 

दरअसल, दीपक बैज ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता लोकसभा चुनाव में टिकट देने का प्रलोभन देकर कांग्रेस के नेताओं को तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं. लेकिन पार्टी के सभी विधायक और नेता पार्टी के साथ हैं. वहीं इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी यही बात कही है, उन्होंने कहा कि विधायकों को फोन पर संपर्क किया जा रहा है. लोकसभा टिकट और मंत्री पद देने की बात कही जा रही है. तोड़फोड़ की कोशिश की जा रही है. बघेल ने यह बात दिल्ली रवाना होने से पहले कही थी.

पूर्व सीएम ने कहा 'मुझे एक विधायक मिले तो उन्होंने बताया कि फोन पर संपर्क किया जा रहा है. लोकसभा टिकट और मंत्री पद देने की बात कही जा रही है. भाजपा 2024 इलेक्शन को लेकर डरी सहमी हुई है. बिहार, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र की घटनाएं इस बात की ओर संकेत देती है. इस कारण से तोड़फोड़ कर रहे हैं. खुद पर भरोसा इन्हे नहीं रहा यह स्पष्ट हुआ है.'

अरुण साव का पलटवार 

वहीं कांग्रेस नेताओं के आरोपों पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा 'कांग्रेस के नेता खुद डरे हुए हैं, भाजपा को ऐसे काम करने की जरूरत नहीं है. देश और प्रदेश की जनता आज नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है. भारतीय जनता पार्टी को दूसरे दलों के विधायकों- नेताओं से बात करने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस अनावश्यक बयानबाजी कर रही है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का कमाल है कि लोग खुद भाजपा से जुड़ना चाहते हैं.' 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस तैयारियों में जुटे हैं. ऐसे में दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी भी जमकर हो रही है. 

ये भी पढ़ेंः Dharmantran Kanoon: छत्तीसगढ़ में और सख्त होगा धर्मांतरण कानून, जानिए मसौदा और सारे प्रावधान

Trending news