Crime News: सो रहे पति की दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी हत्या, वजह सामने आई तो रह गए सब हैरान
Advertisement

Crime News: सो रहे पति की दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी हत्या, वजह सामने आई तो रह गए सब हैरान

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने ही पति की हत्या कर दी. दोनों की शादी को 15 साल हो चुके थे और 2 बच्चे भी थे. हत्या की वजह जानकर अब हर कोई हैरान हो रहा है.

Crime News: सो रहे पति की दुपट्टे से गला घोंटकर कर दी हत्या, वजह सामने आई तो रह गए सब हैरान

Chhattisgarh Crime News/हितेश शर्मा: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने ही पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है. पुलिस के अनुसार महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसे ठीक करने के लिए तंत्र-मंत्र का भी सहारा लिया जा रहा था. घटना के बाद आरोपी महिला को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है.

घटना गुरुवार देर शाम की है. सुपेला पुलिस को इस बात की जब जानकारी मिली कि बजरंग चौक कृष्णा नगर में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी है. आरोपी संगीता सोनी ने अपने दुपट्टे से बिस्तर पर सो रहे अपने ही पति दिलीप सोनी की गला घोंट कर हत्या कर दी. मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवा दिया. आरोपी महिला संगीता सोनी को हिरासत में ले लिया गया है. 

इस तरह महिला ने कबूला हत्या करना
दिलीप और संगीता का शादी लगभग 15 साल पहले हुई थी. दोनों का एक लड़का और एक लड़की भी है. आसपास के लोगों से इस बात की जानकारी हुई है पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था. पुलिस ने संगीता से पूछताछ की तो उसने पति की हत्या करना कबूल कर लिया. 

ये भी पढ़ें- कैसे रोक सकते हैं ओडिशा जैसे हादसे? पंडोखर सरकार ने बता दिया उपाय, जानें क्या कहा?

इस वजह की हत्या
आरोपी संगीता सोनी के बारे में बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार है. उसके मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. तंत्र-मंत्र में ज्यादा भरोसा रखती है. पुलिस के सामने भी आरोपी संगीता सोनी ने कई बार आक्रमक रूख अपनाने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है. छत्तीसगढ़ में तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या करने के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं. 

Trending news