Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा को कांग्रेस में मिला अहम पद, अब इन नेताओं के साथ करेंगे काम
Advertisement

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा को कांग्रेस में मिला अहम पद, अब इन नेताओं के साथ करेंगे काम

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ से संबंध रखने वाले कांग्रेस नेता  (Congress Leader) पारस चोपड़ा (Paras Chopra) कांग्रेस (AICC) में अहम जिम्मेदारी दी गई है. उनके साथ ही मुंबई के महेश मलिक को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. इस संबंध में केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) ने आदेश जारी किए हैं.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा को कांग्रेस में मिला अहम पद, अब इन नेताओं के साथ करेंगे काम

Chhattisgarh News: रायपुर। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (AICC) ने छत्तीसगढ़ के नेता (Congress Leader) पारस चोपड़ा (Paras Chopra) को राष्ट्रीय स्तर पर अहम जिम्मेदारी दी है. उनके साथ ही मुंबई के महेश मलिक (Mahesh Malik Mumbai) को भी बड़ी जिम्मेदारी सौपी गई है. इनकी नियुक्ति के संबंध में पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) ने आदेश जारी कर दिए हैं. अब ये दोनों नेता राष्ट्रीय स्तर पर नेताओं के साथ काम करेंगे.

छत्तीसगढ़ और मुंबई के नेताओं की नियुक्ती
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) की ओर से जारी आदेश में देशभर से दो नए नेताओं को राष्ट्रीय सचिव (National Secretary) के पद पर नियुक्त किया गया है. इस संबंध में आदेश के साथ पार्टी की ओर से सूची जारी की गई है. जिसमें छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा और मुम्बई के महेश मलिक का नाम नियुक्ति में शामिल है.

ये भी पढ़ें: क्या है BJP का Misson@51? सिंधिया समेत इन केंद्रीय मंत्रियों को दी गई जिम्मेदारी

पहले से दो नेताओं के पास है ये पद
बता दें छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिवों (National Secretary) में पारस चोपड़ा (Paras Chopra) से भी पहले दो नेता शामिल हैं. इनमें राजेश तिवारी और विकास उपाध्याय का नाम शामिल है. अब वेणुगोपाल ने राज्य के एक और नेता को ये अहम जिम्मेदारी दी है. ऐसे में कांग्रेस में छत्तीसगढ़ का जबदबा बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अहमियत पार्टी में किसी से छुपी नहीं है.

लड़ सकते हैं चुनाव
बता दें पारस चोपड़ा रायपुर शहर के निवासी रहे है. साल 2003 में सह- कोषाध्यक्ष के रूप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उन्होंने काम किया था. एक बार यपुर विधानसभा चुनाव लड़कर बृजमोहन अग्रवाल से हार चुके हैं. पारस चोपड़ा की नियुक्ति कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के सम्मान के तौर पर देखी जा रही है. ऐसे में अब फिर से ये चर्चा शुरू हो रही है की पारस एक बार फिर 2023 में चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. हालांकि, इस बाक को लेकर कोई पुष्टि नहीं है.

Trending news