Lok Sabha की लिस्ट पर चौतरफा घिरी कांग्रेस, CM ने बताया डूबती नैया, चौधरी बोले जबरदस्ती दे रही टिकट
Advertisement

Lok Sabha की लिस्ट पर चौतरफा घिरी कांग्रेस, CM ने बताया डूबती नैया, चौधरी बोले जबरदस्ती दे रही टिकट

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपनी लिस्ट जारी नहीं कर पा रही है. अब इस मु्द्दे पर पार्टी को भाजपा चारो ओर से घेर रही है. बुधवरा को मख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस को डूबती नैया बताया. इधर, कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस जबरदस्ती टिकट दे रही है.

Lok Sabha की लिस्ट पर चौतरफा घिरी कांग्रेस, CM ने बताया डूबती नैया, चौधरी बोले जबरदस्ती दे रही टिकट

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची अब तक जारी नहीं होने पर छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने तंज कसा है. चौधरी ने कहा कि कांग्रेस एक डूबती नाव है, जिसमें पानी भरता जा रहा है. सब कूदकर भागने के लिए विवश हैं. उन्होंने कहा- 'कांग्रेस के एक बड़े नेता तो चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते थे. कांग्रेस आलाकमान ने तो उन्हें जबरदस्ती उतार दिया. आधे जगह पर प्रत्याशी ही तय नहीं कर पा रहे हैं.  मोदी जी की लहर ही नहीं सुनामी है जिसमें कांग्रेस पूरी तरह से डूब चुकी है'

BJP आज बस्तर से नाव अभियान का शंखनाद कर रही है. इस दौरान CM विष्णुदेव साय बस्तर में सभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि BJP 365 दिन 24 घंटे काम करने पर विश्वास करती है. अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनाव है. उन्होंने अपने जीवन का हर पल इस देश के लिए दिया है. उन्हें जनता जनार्दन के आशीर्वाद की आवश्यकता है. आशीर्वाद मांगने हम बस्तर लोकसभा क्षेत्र जा रहे हैं. BJP के सभी कार्यकर्ता मैदान में उतर चुके हैं. 11 की 11 सीटें आशीर्वाद के रूप में जनता PM मोदी को देगी.

कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत: चौधरी
कांग्रेस में अंतर्कलह को लेकर ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है. 5 साल तक भय और तानाशाही के आधार पर भूपेश बघेल ने राज करने की कोशिश की. भय सिर्फ जनता के लिए नहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए भी था. कांग्रेस तैयारियों में काफी पीछे पर मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि सोशल मीडिया हो चाहे संगठन के काम हो बीजेपी कांग्रेस को कोसों पीछे छोड़ चुकी है. कांग्रेस के लोग भी इस बात को समझ रहे हैं. छत्तीसगढ़ की जनता सब समझ चुकी है.

नक्स'गढ़' से चुनावी अभियान की शुरुआत
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बुधवार सुबह बस्तर के लिए रवाना हुए. यह पहली बार होगा जब भाजपा बस्तर से चुनावी अभियान की शुरुआत कर रही है. इससे पहले हर बार दंतेवाड़ा से ही चुनाव का आगाज होता रहा है.  सीएम साय आज दंतेश्वरी माई का आशीर्वाद लेंगे. इसके बाद कार्यकता सम्मेलन में भी शामिल होंगे. कांग्रेस के प्रत्याशियों के एलान नहीं होने पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस में बिखराव है. डूबती नैया है. इनकी नाव में छेद हो रहा है. पानी भर रहा है.  लोग कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं. इतना बिखराव है कि पूर्व सीएम के सामने कार्यकर्ताओं की नाराजगी देखी जा रही है.

रिपोर्ट: राजेश निलशाद, रायपुर

Trending news