कश्मीरी पंडितों को लेकर सीएम बघेल ने बीजेपी पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1428764

कश्मीरी पंडितों को लेकर सीएम बघेल ने बीजेपी पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हिमाचल कांग्रेस के मेनिफेस्टो के बारे में बताते हुए कहा कि हमारी मुख्य कोशिश हिमाचल के लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त करना है

CM Bhupesh Baghel

शिमला: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज ज़ी एमपी सीजी और ज़ी पीएचएच के मंच पर पहुंचे. हिमाचल प्रदेश के चुनाव लिए कांग्रेस पार्टी के मुख्य चुनाव प्रभारी बघेल ने बताया कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने राज्य का विकास किया है. उसी तरह ही हिमाचल प्रदेश में काम किया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान सीएम बघेल ने ओल्ड पेंशन स्कीम का जिक्र करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा.

लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाना हमारा मकसद: सीएम बघेल
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हिमाचल कांग्रेस के मेनिफेस्टो के बारे में बताते हुए कहा कि हमारी मुख्य कोशिश हिमाचल के लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त करना है क्योंकि हिमाचल के साथ-साथ आज पूरा देश महंगाई से परेशान है.पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ गए हैं.GST के चलते हर चीज के रेट बढ़ गए हैं.हमारी कोशिश लोगों को सशक्त बनाने की रहेगी. उन्होंने बताया कि अगर हम 300 यूनिट तक बिजली का बिल माफ करेंगे तो उससे लोगों के पैसे बचेंगे,हम महिलाओं को 1500 रुपये देंगे. किसानों को भी आर्थिक रूप से मजबूत बनाएंगे.

मोबाइल क्लीनिक योजना ने कैसे बदल दी छत्तीसगढ़ की तस्वीर, सीएम बघेल ने बताया

कश्मीरी पंडित सुरक्षित नहीं: सीएम बघेल
इसके साथ ही सीएम बघेल ने कश्मीरी पंडितों के मुद्दे को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज कश्मीरी पंडित बीजेपी के राज में सुरक्षित नहीं हैं.

Old Pension Scheme को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Old Pension Scheme (पुरानी पेंशन योजना) मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.ज़ी एमपी सीजी और ज़ी पीएचएच के मंच पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कल प्रधानमंत्री आए थे तो लोगों को उम्मीद थी कि वो ओपीएस पर कुछ बोलेंगे, लेकिन कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र बहुत छोटा था लोगों को इसमें चीजें Microscope से खोजना पड़ रहा था.

Trending news