छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री की एक्‍ट्रेस पुष्पांजलि शर्मा का न‍िधन, तीर्थयात्रा के दौरान हो गया हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1257223

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री की एक्‍ट्रेस पुष्पांजलि शर्मा का न‍िधन, तीर्थयात्रा के दौरान हो गया हादसा

छत्‍तीसगढ़ की फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री की शान पुष्पांजल‍ि शर्मा तीर्थयात्रा के ल‍िए उत्‍तराखंड गई थीं. बुधवार को उनकी बस एक ट्रक से टकरा गई ज‍िसमें उनकी मौत हो गई. उनकी मौत से छत्‍तीसगढ़ी फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री सदमे में है. 

एक्‍ट्रेस पुष्‍पांंजल‍ि‍ शर्मा.

तृप्‍त‍ि सोनी/रायपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री पुष्पांजलि शर्मा की उत्तराखंड में सड़क हादसे में मौत हो गई. वे तीर्थ के लिए उत्तराखंड गई हुई थीं. 

ट्रक से टकरा गई थी बस 

बताया जा रहा है कि जिस बस में वो सवार थीं, वो ट्रक से टकरा गई जिसमें 55 वर्षीय एक्ट्रेस पुष्पंजलि की मौत हो गई. 

सोते समय ही हो गया एक्‍सीडेंट 
जोरा (रायपुर) की रहने वाली पुष्पांजलि शर्मा अपनी ही कॉलोनी की दो महिलाओं के साथ तीर्थ यात्रा पर निकली थीं. पुष्पांजलि बस के स्लीपर कोच में सो रही थी. उनके साथ जा रही दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. इस हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

फ‍िल्‍मों में मां और भाभी के न‍िभाए थे यादगार रोल 

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल से भी ज्यादा वक्त से सक्रिय एक चरित्र कलाकार को आज इंडस्ट्री ने खो दिया. छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फिल्मों में मां और भाभी का उनका किरदार लोगों को खूब पसंद आता रहा है. 

छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तुरा रिक्शावाला’ से मिली थी पहचान 
जानकारी के अनुसार, पुष्पांजलि शर्मा ने छत्तीसगढ़ी, भोजपुरी समेत सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्हें एक अलग पहचान मशहूर निर्देशक सतीश जैन के निर्देशन में बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तुरा रिक्शावाला’ से मिली थी. उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया और कुछ एलबम भी किए.  छत्तीसगढ़ी सिनेमा में मां या भाभी के रोल में उनकी खास पहचान थी. इन दिनों वह छत्तीसगढ़ी में बन रहे सीरियल ‘रामायण राम की लीला’ में माता कौशल्या का किरदार निभा रही थीं. 

 
 

पिछले साल छात्रा ने की थी खुदकुशी, अब गुरु पूर्णिमा पर प्रिंसिपल को हो गई जेल

Trending news