Chhattisgarh: सूरजपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने शिक्षक को लूटा, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर
Advertisement

Chhattisgarh: सूरजपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने शिक्षक को लूटा, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में एक शिक्षक से दिनदहाड़े दो बदमाश लाखों रुपए लूटकर भाग गए. जिसके बाद से ही स्थानीय लोगों में आक्रोश है. घटना के बाद पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार की बात कही है. 

Chhattisgarh: सूरजपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने शिक्षक को लूटा, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Chhattisgarh) जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं. अभी 2 दिन पहले ही एक अपराधी ने चाकू से पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया था, जिसको अभी तक पुलिस ( CG Police) गिरफ्तार नहीं कर पाई है, वही आज दिनदहाड़े दो आरोपियों ने एक शिक्षक के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. 

दो लाख रुपए की लूट 
बताया जा रहा है कि दो बदमाशों ने शिक्षक के बाइक में रखे दो लाख रुपए पार कर दिए. इस घटना की सबसे बड़ी बात यह रही कि जहां पर यह पूरा मामला हुआ वहां से कोतवाली की दूरी महज 200 मीटर दूर है. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

यह है पूरा मामला 
दरअसल, रामानुज नगर इलाके के रहने वाले शिक्षक इसराइल खान आज दोपहर लगभग 1:00 बजे सूरजपुर के स्टेट बैंक से दो लाख रुपये निकालने के बाद कुछ सामान लेने के लिए शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित एक फोटो कॉपी दुकान पर गए, लगभग 15 मिनट बाद जब वह लौट के आए तो उनके डिक्की टूटी हुई थी और उसमें से दो लाख रुपये गायब थे. जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी कोतवाली थाने में दी है. 

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है, पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसके आधार पर सूरजपुर के टीआई प्रकाश सिंह राठौर का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी,, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. बताया जा रहा है कि आरोपी पहले से ही शिक्षक की रेकी कर रहे थे, ऐसे में उन्होंने लूट की घटना की अंजाम दिया है. बता दें कि दो दिन पहले ही सूरजपुर में लूट की घटना हुई थी. 

ये भी पढ़ेंः खुद के जाल में फंसे शिकारी: मरे चीतल के चक्कर में हो गई बड़ी घटना, पुलिस अलर्ट

WATCH LIVE TV

Trending news