Chhattisgarh: एक पल में छिन गई नीट टॉपर की खुशी, घर में हुई लाखों की चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1342805

Chhattisgarh: एक पल में छिन गई नीट टॉपर की खुशी, घर में हुई लाखों की चोरी

Robery CG NEET Topper House: हाल ही में नीट 2022 का रिजल्ट आया है. जिसमें छत्तीसगढ़ में राजगढ़ जिले के ओम प्रभु ने टॉप किया. हालांकि घर की खुशी दुख में बदल गई, जब पता चला कि उनकी गैर हाजरी में घर का ताला तोड़कर कोई लाखों के जेवरात और नकदी को ले उड़े.

Robery CG NEET Topper House

श्रीपाल यादव/राजगढ़: रायगढ़ जिले में नीट 2022 के स्टेट टॉपर ओम प्रभु (Robery CG NEET Topper House) के घर 30 से 40 लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया है.आज ही नीट 2022 की परीक्षा के नतीजे आए हैं.जिसमें ओम ने छत्तीसगढ़ में पहला स्थान हासिल किया है, हालांकि घर की खुशी दुख में बदल गई, जब पता चला कि उनकी गैर हाजरी में घर का ताला तोड़कर के कोई लाखों के जेवरात और नकदी को ले उड़े. 

खुशी एक पल में खत्म हो गई
दरअसल परिवार कुछ दिन पहले रायपुर गया हुआ था और जब आज सुबह वह लौटे, तब घर का ताला टूटा हुआ था.जब तक घर नहीं पहुंचे थे.तब तक उनको बेटे के स्टेट टॉप करने की खुशी थी, लेकिन जैसे ही वो घर पहुंचे तो सारी खुशी एक पल में खत्म हो गई. बता दें कि ओम के पिता कृष्ण कुमार माइनिंग इंजीनियर हैं. वे बताते हैं कि जीवन भर की जमा पूंजी ज्वेलरी और नगदी घर में रखे थे. कुछ दिनों में बेटी की शादी करने के लिए तैयारियां चल रही थी,लेकिन किसी ने रेकी की और नकद और जेवरात ले उड़े.रिटायरमेंट में 2 साल का समय है और ऐसे में इतनी बड़ी चोरी उनके लिए बर्दाश्त से बाहर है.

आपको बता दें कि टॉपर के माता-पिता सुबह से ही थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराने बैठे थे. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है, नकदी के डिब्बे व जेवरात बिखरे हुए हैं. घर में रखी अलमारियां भी टूटी हुई हैं और सामान बिखरा पड़ा है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है.पुलिस कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

बीती रात NEET 2022 के नतीजे आए हैं. जिसमें रायगढ़ जिले के ओम प्रभु ने स्टेट टॉप किया है. ओम ने बताया कि पिछले 2 सालों से वे पढ़ाई के साथ कोचिंग कर रहे थे. शुरू से ही उनकी पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय से हुई है.इसलिए पढ़ाई लिखाई में ज्यादा मन रहता था.परिवार में भी पढ़ाई का माहौल रहता है और उनके पिता कृष्ण कुमार माइनिंग इंजीनियर है तथा बड़े भाई आईआईटी मद्रास से एमएस, बड़ी दीदी आईआईटी बॉम्बे से पीएचडी और एक बहन डेंटिस्ट है.शुरू से ही परिवार में शिक्षा का माहौल रहा है.टॉप करने की खबर के बाद से ही परिवार में खुशी का माहौल है.सभी रिश्तेदार फोन करके बधाइयां दे रहे हैं और वो छोटे भाई पढ़ाई के टिप्स मांग रहे हैं.

Trending news