Bhanupratappur By-Election: JCCJ नहीं उतारेगी प्रत्याशी, BJP-कांग्रेस में किसे मिलेगा Walk Over
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444208

Bhanupratappur By-Election: JCCJ नहीं उतारेगी प्रत्याशी, BJP-कांग्रेस में किसे मिलेगा Walk Over

Bhanupratappur By-Election Latest News:भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर जेसीसीजे अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि सावित्री मंडावी को भारी बहुमत से जिताने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता काम करेंगे.

Bhanupratappur By-Election Latest News

रजनी ठाकुर/रायपुर: भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) (Janata Congress Chhattisgarh) (J) ने कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी का समर्थन किया है और भानुप्रतापपुर उपचुनाव में JCCJ अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी. JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी ने कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के समर्थन को लेकर बयान जारी किया है. 

सावित्री मंडावी को प्रचंड बहुमत से जीताने के लिए कार्य करेंगे:अमित जोगी
सावित्री मंडावी के समर्थन को लेकर JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी (JCCJ President Amit Jogi) ने बयान जारी किया है. मंडावी परिवार से जोगी परिवार के अत्यंत घनिष्ठ पारिवारिक संबंध रहे हैं. स्वर्गीय मनोज मंडावी के स्वर्गवास के बाद उनके सम्मान में सावित्री भाभी के विरुद्ध प्रत्याशी खड़ा करने का प्रश्न ही नहीं उठता है. पार्टी के सभी कार्यकर्ता सावित्री मंडावी को प्रचंड बहुमत से जीताने के लिए कार्य करेंगे.

Bhanupratappur by-election: सावित्री मंडावी v/s ब्रह्मानंद; जानें कांग्रेस और BJP ने क्यों चले गए ये दांव?

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी का भी नहीं उतरगा कोई प्रत्याशी 
बता दें कि JCCJ के साथ ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party candidate in Bhanupratappur by-election) ने भी भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारने का ऐलान किया है. वहीं इससे पहले बीजेपी ने पूर्व विधायक ब्रह्मानंद नेताम को अपना उम्मीदवार बनाया है. JCCJ और आम आदमी पार्टी के भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कोई उम्मीदवार नहीं उतारने से अब साफ हो गया है कि भानुप्रतापपुर की जंग सावित्री मंडावी और ब्रह्मानंद नेताम के बीच होगी.

कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी?
भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी, स्वर्गीय मनोज मंडावी की पत्नी (Congress candidate Savitri Mandavi, wife of late Manoj Mandavi) हैं. बता दें कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी के तौर पर सावित्री मंडावी का दावा पहले से ही मजबूत था. वो दो दिन पहले ही नामांकन पत्र ले चुकीं थीं, इस कारण से उनका टिकट फाइनल था. सावित्री मंडावी ने उपचुनाव की घोषणा के साथ ही अपने नौकरी से VRS ले लिया था.

Trending news