ब्रह्मानंद नेताम मामलाः अमरजीत भगत ने लगाया बड़ा आरोप, बोले- बीजेपी में जबरदस्त कलह!
Advertisement

ब्रह्मानंद नेताम मामलाः अमरजीत भगत ने लगाया बड़ा आरोप, बोले- बीजेपी में जबरदस्त कलह!

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम और अन्य 5 लोगों पर एक नाबालिग से गैंगरेप करने का गंभीर आरोप लगाया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. 

ब्रह्मानंद नेताम मामलाः अमरजीत भगत ने लगाया बड़ा आरोप, बोले- बीजेपी में जबरदस्त कलह!

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुरः ब्रह्मानंद नेताम मामले में छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री अमरजीत भगत ने बड़ा बयान दिया है. अमरजीत भगत ने आरोप लगाया है कि ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ भाजपा के लोगों ने ही दस्तावेज उपलब्ध कराए हैं. उन्होंने बीजेपी में कलह की बात कही है. बता दें कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर नाबालिग से यौन शोषण के आरोप लगे हैं. जिसके चलते झारखंड पुलिस भाजपा नेता ब्रह्मानंद नेताम की तलाश कर रही है. 

अमरजीत भगत ने दिया बड़ा बयान
ब्रह्मानंद नेताम मामले में भाजपा इसे कांग्रेस की चाल बता रही है. इस आरोप के बीच छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री अमरजीत भगत ने इस पूरे मामले पर बड़ा बयान दिया है. अमरजीत भगत ने आरोप लगाया कि ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ उनकी ही पार्टी के लोगों ने दस्तावेज उपलब्ध कराए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा में इतनी कलह है कि गुप्त रिपोर्ट उपलब्ध करा रहे हैं. पहले अपनी पार्टी को ठीक करें बाद में दूसरों पर आरोप लगाएं. 

बता दें कि भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के निधन से यह सीट खाली हुई है. कांग्रेस के टिकट पर मनोज मंडावी की पत्नी ही चुनाव मैदान में हैं. वहीं भाजपा ने ब्रह्मानंद नेताम को अपना उम्मीदवार बनाया है. दोनों ही पार्टियां इस उपचुनाव में अपनी ताकत झोंक रही हैं. इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम और अन्य 5 लोगों पर एक नाबालिग से गैंगरेप करने का गंभीर आरोप लगाया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. 

गैंगरेप की यह घटना साल 2019 की है. इस खुलासे के बाद जमशेदपुर पुलिस ने नेताम समेत 6 लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. झारखंड पुलिस भाजपा प्रत्याशी की तलाश कर रही है. वहीं भाजपा अपने प्रत्याशी के बचाव में उतर गई है.

Trending news