Bastar: रोड एक्‍सीडेंट में 5 युवकों की मौत, गैस कटर से न‍िकाले गए कार में फंसे शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1309356

Bastar: रोड एक्‍सीडेंट में 5 युवकों की मौत, गैस कटर से न‍िकाले गए कार में फंसे शव

Bastar accident: छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर जिले में हाइवे पर एक जबदरस्‍त एक्‍सीडेंट हुआ ज‍िसमें 5 लोगों की मौत हो गई. एक्‍सीडेंट इतना जबरदस्‍त था क‍ि कार में फंसे शवों को गैस कटर से न‍िकालना पड़ा. 

 

बस्‍तर में रोड एक्‍सीडेंट

अव‍िनाश प्रसाद/बस्तर: छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर (Bastar) जिले से एक दर्दनाक हादसा  (Bastar road accident) सामने आया है.  एनएच 30 में शुक्रवार सुबह करीब पौने तीन बजे पायल ट्रेवल्स यात्री बस और चारपहिया वाहन में टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहींं, एक युवक घायल हो गया. 

इलाज के दौरान एक घायल की मौत 
घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.  घटना के तत्काल बाद बस ड्राइवर व कंडक्टर फरार हो गए. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि शवों को निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग किया गया. गैस कटर से कार को काटकर 2 शवों को बाहर निकालना पड़ा. 

कार और बस में हुई थी टक्‍कर 
मामले की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही पायल ट्रैवल्स की बस सीजी 07 ई 9922 यात्रियों को लेकर जगदलपुर आ रही थी.  मेटावाड़ा ग्राम के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर जगदलपुर से आसना की ओर जा रही टाटा नेक्सान वाहन की भिड़ंत हो गई. हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई. 4 मृतक बस्तर और एक सुकमा जिले से है. मृतकों के नाम दिनेश सेठिया, गौतम गाइन, सचिन सेठिया, अभिषेक सेठिया और संदीप हैं.  मृतकों की उम्र 24 से 26 के बीच है. 

पहले भी सामने आ चुका है कार एक्‍सीडेंट 

जून 2022 में छत्‍तीसगढ़ के ब‍िलासपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया था जिसमें कार सवार चार लोगों की मौत हो गई. सभी कार सवार कोरबा के रहने वाले थे. कार सवार पांच से छह लोग कोरबा से बिलासपुर आ रहे थे. तभी नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए थे. इस कार एक्‍सीडेंट में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. 

बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा: 4 लोगों को मौत, ट्रेलर से टकराई कार, उड़े परखच्चे

 

Trending news