अपने वादे से पलटे अमरजीत भगत! मूंछ पर कैंची चलवाने को लेकर रख दी ये शर्त, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2000447

अपने वादे से पलटे अमरजीत भगत! मूंछ पर कैंची चलवाने को लेकर रख दी ये शर्त, जानिए

भूपेश बघेल सरकार में मंत्री रहे अमरजीत भगत का बयान काफी सुर्खियों में रहा था. उन्होंने कहा था कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी तो वह अपनी मूंछ मुंडवा लेंगे. अब ये बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. 

अपने वादे से पलटे अमरजीत भगत! मूंछ पर कैंची चलवाने को लेकर रख दी ये शर्त, जानिए

रायपुर:  छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी हार मिली है. साल 2018 में कांग्रेस 90 सीटों में से 68 सीटें जीतकर आई थी, लेकिन इस बार महज 35 सीटों पर सिमट गई है. अब प्रदेश में भाजपा 54 सीटें हासिल कर सत्ता बनाने जा रही है. वहीं भूपेश बघेल सरकार में मंत्री रहे अमरजीत भगत का बयान काफी सुर्खियों में रहा था. उन्होंने कहा था कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी तो वह अपनी मूंछ मुंडवा लेंगे. अब ये बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. 

दऱअसल बीजेपी के नेता लगातार उनको ये बयान दिला रहे हैं. इस बीच अमरजीत भगत ने कटिंग बनवाते हुए बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अपनी मूंछ कटवाने वाले बयान पर कायम हूं. प्रधानमंत्री मोदी को पहले अपना वादा पूरा करना चाहिए.

पहले पीएम मोदी वादा पूरा करें
अमरजीत भगत ने अपने बाल कटाते हुए हुए कहा कि सरकार बनाने के लिए और कार्यकर्ताओं में ऊर्जा लाने के लिए इस तरह की बात होती रहती है. मैं अपनी मूंछ कटवाने वाली बात पर कायम हूं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को पहले अपना वादा पूरा करना चाहिए. उन्होंने नोटबंदी के दौरान कहा था कि 50 दिन में अगर मेरा निर्णय गलत हो गया तो मुझे किसी भी चौराहे पर लटका देना. मैं अभी भी अपने वाले बयान पर कायम इससे पहले की भाजपा के नेता इस पर कुछ कहें.

छत्तीसगढ़ महतारी पर दिया बयान
चुनाव के दौरान हर मंचों पर बीजेपी के नेता छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो लगाते थे. छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो पोस्टरों में फोटो नहीं दिख रहा वाले सवाल पर अमरजीत भगत ने कहा कि ये तो शुरुआत है आगे क्या क्या होता है देखिए. जिसका काम हो जाता है उसकी चर्चा नहीं ये लोग नहीं करते. पहले फोटो का उपयोग करते थे अब वो दिखाई नहीं दे रहा.

बीजेपी के CM फेस को लेकर क्या कहा?
मुख्यमंत्री पद को लेकर हो रही लेटलतीफ़ी पर अमरजीत भगत ने कहा - ये उनके दल की बात है. मैं आदिवासी होने के नाते चाहता हूं. किसी आदिवासी नेता को मुख्यमंत्री बनाया जाए. सरगुजा और बस्तर ने खूब समर्थन किया ये भी आदिवासियों का समर्थन करे.

बुलडोजर की कार्रवाई पर कही बड़ी बात 
बुलडोजर वाली कार्रवाई को लेकर अमरजीत ने कहा- ये तो हर सरकार की प्राथमिकता और काम करने का शैली होता है.  सरकार गठन से पहले लोगों के ठेले और आशियाने उजाड़े जा रहे हैं. एक डर पैदा करने की शुरुआत है. जिन पर कार्रवाई हो रही उनको नोटिस देना चाहिए उनका व्यवस्थापन होना चाहिए.

रिपोर्ट- राजेश निलशाद

Trending news