CG NEWS: दुर्ग में बड़ी घटना, एक ही परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2030004

CG NEWS: दुर्ग में बड़ी घटना, एक ही परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, जानें वजह

Chhattisgarh News: दुर्ग से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खा लिया. मामला जामुल थाना के लक्ष्मी नगर इलाके का है. यहां रहने वाले हेम लाल वर्मा पेशे से गैरेज मैकेनिक हैं, जो अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ अपने घर में निवास करता था. 

CG NEWS: दुर्ग में बड़ी घटना, एक ही परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, जानें वजह

Chhattisgarh News: दुर्ग से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खा लिया. मामला जामुल थाना के लक्ष्मी नगर इलाके का है. यहां रहने वाले हेम लाल वर्मा पेशे से गैरेज मैकेनिक हैं, जो अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ अपने घर में निवास करता था. पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से गुजर रहा था. बताया जा रहा है कल देर रात हेमलाल वर्मा में परेशान होकर अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को आयुर्वेदिक दवाई बताकर उन्हें जहर खिला दिया. 

चुकी ठंड का मौसम है और हेमलाल वर्मा का परिवार जिस बस्ती में रहता है वो मजदूरों की बस्ती जहां लोग जल्दी खाना खाकर सो जाते हैं पड़ोसियों ने देखा कि जब दोपहर तक हेमलाल के घर का दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने डायल 112 को सूचना दी. इसके बाद जामुल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ा तो सामने हेमलाल वर्मा और 14 वर्षीय मुस्कान की लाश नीचे जमीन पर पड़ी थी और जाह्नवी और 11 वर्षीय प्रिया की सांसे चल रही थी. इसके बाद तत्काल होने पहले निजी अस्पताल फिर सुपेला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

दो लोगों की हालत गंभीर
दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल जामुल पुलिस ने पूरे मामले को विवेचना में लिया है तो वही हेमलाल वर्मा के घर से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस हेमलाल वर्मा के मोबाइल को जब्त कर उसके कॉल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं तो वहीं पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है.

15 साल के नाबालिग ने खाया जहर
इधर, मध्य प्रदेश के इंदौर में भी जहर खाने का मामला सामने आया है. यहां घरवालों ने मोबाइल चलाने से रोका तो 7वीं के छात्र ने जहर खा लिया. छात्र ने 15 दिसंबर को जहर खाया था. 12 दिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद उसकी मौत हो गई.

Trending news