MP News: अचानक पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे CM मोहन, अशोकनगर SP-TI के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2272138

MP News: अचानक पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे CM मोहन, अशोकनगर SP-TI के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश

Bhopal News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को अचानक पुलिस हेडक्वार्टर पहुंच गए. यहां उन्होंने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने अशोकनगर किडनैपिंग केस को लेकर SP-TI पर कार्रवाई के निर्देश दिए. साथ ही कई बातों को लेकर भी निर्देश दिए. 

MP News: अचानक पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे CM मोहन, अशोकनगर SP-TI के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश

MP News: CM डॉ. मोहन यादव अचानक शुक्रवार को पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अशोकनगर किडनैंपिंग केस को लेकर नाराजगी जताई. CM मोहन ने  पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने अशोकनगर पुलिस अधीक्षक और इछावर थाना प्रभारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. साथ ही बैठक में अधिकारियों से बात की और कई निर्देश दिए. 

अशोकनगर केस पर जताई नाराजगी
CM डॉ. मोहन यादव ने अशोकर किडनैपिंग केस में नाराजगी जताते हुए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने अशोकनगर SP पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए.साथ ही इछावर थाना प्रभारी पर प्रक्रिया अनुसार निलंबित करने के निर्देश दिए. 

पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक
CM डॉ. मोहन यादव ने पुलिस हेडक्वार्टर में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था की समीक्षा की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को क्षेत्र की घटनाओं के प्रति सजग रहने और उनकी रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए. साथ ही कहा कि फील्ड अधिकारी अपने क्षेत्र में आवश्यकता के अनुसार रात्रि विश्राम भी करें. इस मौके पर पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना ने मुख्यमंत्री को बताया कि प्रदेश में गंभीर अपराधों के मामले कम हुए हैं.

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: MP में आसमान से बरस रही आग! लोगों का हाल देख स्वास्थ्य विभाग ने जारी की गाइडलाइन

क्या है अशोकनगर किडनैपिंग केस
दरअसल, अशोकनगर में एक युवती का रिश्ता तय होने पर आरोपी तलवार-डंडे लेकर उसके घर पहुंच गए. इसके बाद खुलेआम तलवार लहरते हुए उसे धमकी दी और जबरन ले जाने की कोशिश करने लगे. आरोप है कि आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया और कई बार शोषण किया. जब आरोपी युवती को ले जा रहे थे, उस दौरान रोकने पर आरोपियों ने पीड़िता के भाई और पिता को बुरी तरह पीटा. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

प्रशासन ने लिया एक्शन
अशोकनगर किडनैपिंग केस में प्रशासन ने एक्शन किया है. आरोपी के घर पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है. बता दें कि अशोकनगर की घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है. वहीं, कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर कांग्रेस नेताओं की आलोचना की है. इस केस को लेकर पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है. 

इनपुट- भोपाल से आकाश द्विवेदी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- करोड़ों के मालिक हैं MP के CM मोहन यादव, जानें कितनी है संपत्ति

Trending news