CG Politics: बागी नेताओं को मनाने में सफल हुई BJP, 25 नेताओं की कराई घर वापसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1701686

CG Politics: बागी नेताओं को मनाने में सफल हुई BJP, 25 नेताओं की कराई घर वापसी

CG News: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले बागी नेताओं को मनाने में पार्टी ने बड़ी सफलता हासिल की है. गुरुवार को BJP ने बागी हुए 25 नेताओं की घर वापसी कराई.

CG Politics: बागी नेताओं को मनाने में सफल हुई BJP, 25 नेताओं की कराई घर वापसी

हितेश शर्मा/दुर्ग: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर BJP एड़ी-चोटी का जोर लगाने लगी है. नंद कुमार साय के पार्टी के जाने के बाद BJP ने अंदरूनी कलह को खत्म करने पर काम शुरू कर दिया है. इसके अलावा नाराज होकर पार्टी से गए नेताओं को मनाने का दौर भी शुरू कर दिया है. इसमें पार्टी को सफलता भी मिलने लगी है. गुरुवार को पार्टी ने दुर्ग में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान नाराज होकर गए 25 नेताओं को मनाकर उनकी घर वापसी कराई. 

BJP के 25 नेताओं की हुई वापसी
2019 के नगरीय निकाय चुनाव में ये सभी 25 नेता भारतीय जनता पार्टी की ओर से टिकट नहीं मिलने पर बागी तेवर अपनाते हुए चले गए थे.सभी ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में इन सभी नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. इन नेताओं में चार नगर निगम के 4 पार्षद भी शामिल हैं. इनमें दुर्ग जिले के अहिवारा,धमधा,पाटन और उतई के नेता शामिल हैं. अब इन सबकी एक बार फिर घर वापसी हो गई है. 

ये भी पढ़ें- CG News: ITI प्रशिक्षण अधिकारी भर्ती परीक्षा की तिथि घोषित, 920 पदों के लिए जानें डिटेल

इन नेताओं की हुई घर वापसी
पार्वती साहू, दिनेश मिश्रा, मोहनलाल केसवानी, वसीम कुरैशी, खिलावन मटियारा, श्वेता अग्रवाल धमधा, चंद्रिका भट्ट धमधा, नरेंद्र साहू उतई, भीमसेन सिन्हा उतई, सतीश चंद्राकर उतई, किरण देवांगन पाटन, नगर निगम दुर्ग से शिवेंद्र सिंह परिहार, मीना सिंह, कविता तांडी, श्याम शर्मा, ज्ञानेश्वर ताम्रकार, अमर भोई, रेखा लोढ़ा, रोशनी फत्ते साहू, ममता देवांगन, सविता पोषण साहू, दशरथ लाल पेंदरिया, अरुण कुमार सिंह, अनूप सोनी, पद्मावती देवांगन. 

BJP प्रदेश प्रवक्ता केएस चौहान ने नेताओं की घर वापसी को लेकर कहा कि बागी नेताओं को एक बार फिर पार्टी में शामिल किया गया है. इन कार्यकर्ताओं से अपेक्षा है कि पार्टी को मजबूती प्रदान करने में वे अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुए महत्वपूर्ण योगदान देंगे. पार्टी के लिए तन-मन-धन से अपने अपने कार्य क्षेत्र में पूरी ऊर्जा लगाएंगे.

Trending news