रानी कमलापति की मूर्ति के सामने डांस पर मचा बवाल, युवक पर NSA लगाने की उठ रही मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2432122

रानी कमलापति की मूर्ति के सामने डांस पर मचा बवाल, युवक पर NSA लगाने की उठ रही मांग

Madhya Pradesh News: वीरांगाना रानी कमलापति की मूर्ति के सामने अश्लील गाने पर डांस करने वाले युवक के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई करने की मांग उठ रही है. आज सांसद अलोक शर्मा कमिश्नर को इस मामले में ज्ञापन भी सौपेंगे.

रानी कमलापति की मूर्ति के सामने डांस पर मचा बवाल, युवक पर NSA लगाने की उठ रही मांग

MP News: भोपाल में रानी कमलापति की मूर्ति के सामने अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद गरमाता जा रहा है. वीरांगना रानी की प्रतिमा के सामने अश्लील और आपत्तिजनक जाने पर डांस करने वाले युवक पर नेशनल सिक्योरिटी एक्ट (NSA) लगाने की मांग उठ रही है. हिंदूवादी संगठनों और नेताओं में रोष है. वीडियो बनाने वाले के खिलाफ कर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

इस मामले में आज भोपाल सांसद आलोक शर्मा आज कमिश्नर से कार्रवाई के लिए ज्ञापन देंगे.  सांसद आलोक शर्मा ने X पर लिखा-  यह कृत्य संपूर्ण समाज और राष्ट्र का अपमान है. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वीडियो बनाने वाले दोषी के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें-  PM मोदी आज दिखाएंगे दुर्ग-विशाखापट्टनम वंदे भारत को हरी झंडी, जानें किराया, टाइमिंग और स्टोपेज

fallback

ये भी पढ़ें- बुंदेलखंड में पहली बार किसी झील को बचाने के लिए ऐसी कोशिश

वायरल हुआ था अश्लील डांस
रानी कमलपति प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर अश्लील डांस का वीडियो शनिवार को सामने आया था. इस वायरल वीडियो में भोपाल की रानी कमलापति का अपमान किया गया. रानी कमलापति के सामने अश्लील डांस किया गया. गिन्नोरी में स्थापित मूर्ति के सामने बनाया गया था वीडियो. अज्ञात युवक ने अश्लील गाने पर वीडियो बनाया था.  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया. इसके बाद वायरल हिंदू संगठनों ने आपत्ति दर्ज कराई.  

भोपाल से अनिल नागर की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news