MP Chunav: सिंधिया समर्थक BJP प्रत्याशी की तबीयत बिगड़ी, सीने में हुआ तेज दर्द, भोपाल रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1948899

MP Chunav: सिंधिया समर्थक BJP प्रत्याशी की तबीयत बिगड़ी, सीने में हुआ तेज दर्द, भोपाल रेफर

MP Chunav: मध्य प्रदेश में सिंधिया समर्थक एक बीजेपी प्रत्याशी की अचानक से तबियत बिगड़ गई. जिसके चलते वह केंद्रीय मंत्री की सभा में भी शामिल नहीं हो पाए. 

बीजेपी प्रत्याशी की तबियत खराब

MP Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों का प्रचार तेज हो गया है. केंद्रीय नेता भी लगातार प्रचार में जुटे हैं. लेकिन इस बीच बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत बिगड़ गई. वह सिंधिया की सभा में शामिल होने के लिए ही निकल रहे थे. लेकिन उनकी तबीयत अचानक से खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है. 

जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत खराब

दरअसल, अशोकनगर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी राजपुर में होने वाली ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में शामिल होने के लिए जा रहे थे. लेकिन इसी दौरान उनके सीने में अचानक से दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद उनके परिजन तुरंत ही उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उनका इलाज जारी है, डॉक्टरों की एक टीम को उनकी निगरानी में लगाया गया है. 

ये भी पढ़ेंः CG Election Voting: आजादी के बाद अब पूरी हुई 10 से 15 किलोमीटर की दूरी, इस गांव में पहली बार हो रहा मतदान

प्रचार से रहेंगे दूर 

जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें फिलहाल डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है. ऐसे में जजपाल सिंह जज्जी कुछ समय तक प्रचार से दूर रहेंगे, बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जजपाल सिंह के समर्थन में सभा करने के लिए राजपुर पहुंचे हैं. 

सिंधिया के साथ बीजेपी में आए थे जज्जी

दरअसल, जजपाल सिंह जज्जी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाते हैं. वह 2018 में कांग्रेस से चुनाव जीते थे. लेकिन बाद में विधायकी से इस्तीफा देकर सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे. जिसके बाद उपचुनाव जीतकर बीजेपी से विधायक बने थे. पार्टी ने उन्हें फिर से अशोकनगर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. जबकि कांग्रेस की तरफ से इस सीट पर हरिबाबू राय चुनाव लड़ रहे हैं. 

ये भी देखें: CG Election 2023: पहले फेज का मतदान जारी, जानिए टॉप 5 सीटों का हाल

Trending news