CG Election: CM बघेल का बड़ा दांव! विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से की ये मांग
Advertisement

CG Election: CM बघेल का बड़ा दांव! विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से की ये मांग

CM Baghel Demanded To Ban Liquor: मोहन भागवत के बयान के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने देश भर में शराबबंदी की मांग की. बघेल ने पीएम मोदी से पूरे देश में शराबबंदी की मांग की है. 

 

CG Election 2023

CG Election 2023: राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान. सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरे देश में शराबबंदी की मांग की है. मोहन भागवत के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान आया है. साथ ही सीएम बघेल ने मणिपुर हिंसा को लेकर कहा कि मणिपुर हिंसा में विदेशी ताकतों के होने का आरोप लगाया था. विश्व गुरु कहते हैं कि भारत सुरक्षित है. भागवत जी कहते हैं कि बाहरी ताकत लगी है. दोनों तय कर लें कौन सच बोल रहा है और दोनो देश को बताएं. दोनों की बातों में विरोधाभास क्यों है.देश को दोनों मिलकर गुमराह न करें.

Chunavi Chatbox: दिग्विजय सिंह ने अपने पोस्ट के जरिए BJP पर साधा निशाना, यूजर्स ने दिया जवाब

आरक्षण की सीमा खत्म होनी चाहिए:भूपेश बघेल 
वहीं,आरक्षण पर भूपेश बघेल ने बयान दिया कि 50 प्रतिशत आरक्षण की सीमा खत्म होनी चाहिए. सुप्रीम कोर्ट पहले ही ये सीमा खत्म कर चुका है. भाजपा विपक्ष में बैठने के लिए मानसिक रूप से तैयार है.

मोहन भागवत ने रैली को संबोधित किया था
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत ने विजयादशमी के अवसर पर नागपुर की रैली की थी. जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने सरकार की सराहना करते हुए प्रदर्शन के आकलन के आधार पर सोच-समझकर वोट देने के महत्व पर जोर दिया. उन्होंने मुस्लिम समुदाय के साथ जुड़ने के संघ के प्रयासों की ओर इशारा करते हुए इसे महज शत्रुता की समाप्ति के रूप में समझने के प्रति आगाह किया। आरएसएस अपने स्वयंसेवकों द्वारा उठाई गई चिंताओं को संबोधित करते हुए, मुस्लिम प्रतिनिधियों के साथ सक्रिय रूप से जुड़ रहा है। भागवत ने विवेक और सद्भाव की आवश्यकता पर बल दिया और लोगों से समावेशिता अपनाने और पीड़ित मानसिकता नहीं अपनाने का आग्रह किया। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि व्यक्तिगत चुनौतियों के लिए दूसरों को दोष देना प्रतिकूल है और कहा, " कहते हैं मुझे किसी बस्ती में घर नहीं मिलता, इसलिए अपनी बस्ती में ही रहना होता है। एक ही देश में रहने वाले लोग इतने पराए हो गए? माना जा रहा है कि इस बयान के जरिए भागवत ने पीएम मोदी के मुसलमानों के बीच पहुंच बढ़ाने के कार्यक्रम को हरी झंडी दे दी है."

रिपोर्ट:रूपेश गुप्ता(रायपुर)

Trending news