Live Breaking News: समर्थकों के धरने के बाद शरद पवार ने वापस लिया इस्तीफा, कहा- पार्टी को मजबूत करने पर करूंगा काम
Advertisement

Live Breaking News: समर्थकों के धरने के बाद शरद पवार ने वापस लिया इस्तीफा, कहा- पार्टी को मजबूत करने पर करूंगा काम

Breaking News Latest Update of 5 May: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: समर्थकों के धरने के बाद शरद पवार ने वापस लिया इस्तीफा, कहा- पार्टी को मजबूत करने पर करूंगा काम
LIVE Blog
05 May 2023
18:07 PM

शरद पवार ने वापस लिया इस्तीफा

शरद पवार ने NCP चीफ के पद से अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. उन्होंने कहा कि मेरा अभी भी यही विचार है कि पार्टी में नए नेतृत्व निर्माण करने की जरूरत है. मैं पार्टी की विचारधारा और पार्टी को मजबूत करने के लिए और काम करूंगा.

13:25 PM

राजौरी मुठभेड़ में 2 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हुई मुठभेड़ में 2 जवान शहीद हो गए हैं. वहीं, 4 जवान घायल हैं. घायलों को एयरलिफ्ट कर लिया गया है. एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए हैं.

13:07 PM

बिलावल भुट्टो का बड़ा बयान

एससीओ समिट में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने कहा कि आतंकवाद के मुद्दे का इस्तेमाल ना करें. लोगों की सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है.

12:29 PM

BJP का दिल्ली के सीएम पर निशाना

बीजेपी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल सब कुछ रिमोट से चलाते हैं.

11:34 AM

पवार का इस्तीफा नामंजूर

बड़ी खबर है कि शरद पवार ही 2024 तक एनसीपी के अध्यक्ष बने रहेंगे. पार्टी कमेटी की मीटिंग में पवार का इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया है.

10:39 AM

SCO में भारत ने उठाया टेरर का मुद्दा

गोवा में SCO की बैठक शुरू हो गई है. इसमें चीन-पाकिस्तान समेत 8 देशों के विदेश मंत्री हिस्सा ले रहे हैं. मीटिंग में भारत के विदेश मंत्री जयशंकर ने टेरर का मुद्दा उठाया और कहा कि आतंक पर हर हाल में रोक लगे.

10:01 AM

गोवा में विदेश मंत्रियों की अहम बैठक आज

एससीओ (SCO) के विदेश मंत्रियों की आज गोवा में अहम बैठक है. इसमें चीन-पाकिस्तान और रूस के विदेश मंत्री शामिल होंगे. गुरुवार को चीन और रूस से भारत ने द्विपक्षीय वार्ता की थी.

09:08 AM

ऑस्ट्रेलिया में फिर मंदिर में तोड़फोड़

ऑस्ट्रेलिया में फिर मंदिर में तोड़फोड़ हुई है. सिडनी के स्वामी नारायण मंदिर के गेट पर खालिस्तानी झंडा लगाया गया. खालिस्तानी समर्थकों पर मंदिर में तोड़फोड़ का आरोप है.

08:24 AM

मणिपुर हिंसा के बीच बड़ा फैसला

मणिपुर में हिंसा के बाद नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे ने फैसला किया है कि मणिपुर की सीमा में कोई भी ट्रेन हालात ठीक होने तक नहीं जाएगी. मणिपुर सरकार की सलाह पर ट्रेन मूवमेंट रोकने का फैसला किया गया है.

07:32 AM

कर्नाटक विवाद में ओवैसी की एंट्री

कर्नाटक के बजरंग बली विवाद में अब ओवैसी की एंट्री हो गई है. ओवैसी ने बीजेपी-कांग्रेस पर तंज किया है. ओवैसी ने पूछा कि अगर मैं वोट डालते समय 'अल्लाह हू अकबर' का नारा लगाने को कहूं तो क्या होगा?

06:19 AM

पहलवानों से खेल मंत्री की अपील

जंतर-मंतर पर प्रदर्शन के बीच कांग्रेस का पहलवानों को समर्थन जारी है. वहीं, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपील की है कि निष्पक्ष जांच होने दें. उसके बाद कार्रवाई भी होगी.

06:14 AM

मणिपुर में देखते ही गोली मारने का आदेश

मणिपुर हिंसा पर गृह मंत्रालय की पैनी नजर है. राज्य सरकार को दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया है. सेना-पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है. इसके अलावा 8 जिलों में कर्फ्यू लागू है.

Trending news