Live Breaking News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक स्कूल में फायरिंग, हमले में 7 शिक्षकों की मौत
Advertisement

Live Breaking News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक स्कूल में फायरिंग, हमले में 7 शिक्षकों की मौत

Breaking News Latest Update of 4 May: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक स्कूल में फायरिंग, हमले में 7 शिक्षकों की मौत
LIVE Blog
04 May 2023
19:50 PM

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक स्कूल में फायरिंग

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक स्कूल में आतंकवादियों ने गोलीबारी कर सात शिक्षकों की मौत के घाट उतार दिया है. स्थानीय पुलिस ने कहा कि एक अज्ञात बंदूकधारियों ने तहसील के हाई स्कूल के स्टाफ रूम में सात शिक्षकों को गोली मार दी.

17:39 PM

फिरोजाबाद जिले में वोट प्रतिशत 52.26% रहा

17:31 PM

दिल्ली पुलिस ने गीता फोगाट को हिरासत में लिया

पहलवान गीता फोगाट और उनके पति पवन को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि गीता और उनके पति पहलवानों के समर्थन के लिए जंतर-मंतर जा रहे थे. बता दें कि दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना चल रहा है.

15:30 PM

गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर में ढेर

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसटीएफ ने गैंगस्टर अनिल दुजाना को एनकाउंटर में मार गिराया है.

12:13 PM

UP Municipal Election 2023: लखनऊ में सुबह 11 बजे तक 18.70% मतदान

यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है. लखनऊ में आज सुबह 11 बजे तक 18.70% मतदान हुआ है. वहीं, ललितपुर जिले में सुबह 11 बजे तक 24.47 प्रतिशत मतदान हुआ.

11:54 AM

किश्तवाड़ में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश

किश्तवाड़ में सेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. इस हेलिकॉप्टर में 2-3 लोग सवार थे. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

11:32 AM

कांग्रेस चीफ खरगे का BJP पर निशाना

कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी पर निशाना साधा है. खरगे ने कहा कि मणिपुर जल रहा है. बीजेपी ने समुदायों के बीच दरार पैदा कर दी है और एक सुंदर राज्य की शांति को नष्ट कर दिया है. इस गड़बड़ी के लिए बीजेपी की नफरत, बंटवारे की राजनीति और सत्ता का लालच जिम्मेदार है. हम सभी पक्षों के लोगों से संयम बरतने और शांति को एक मौका देने की अपील करते हैं.

10:08 AM

पहलवान विनेश फोगाट ने पुलिस पर लगाए आरोप

जंतर-मंतर पर झड़प के बाद पहलवान विनेश फोगाट ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पहले झगड़ा शुरू किया. दुष्यंत को चोट लगी. लड़कियों के साथ धक्का-मुक्की हुई. हमारे साथ गाली-गलौज की गई. मौके पर कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी.

09:57 AM

केजरीवाल का BJP पर निशाना

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि देश के चैम्पियन खिलाड़ियों के साथ इतना गलत बर्ताव? ये बेहद दुखद और शर्मनाक है. घमंड में पूरी बीजेपी का दिमाग खराब हो चुका है. ये लोग सिर्फ गुंडागर्दी से सारा सिस्टम हांकना चाहते हैं. पूरे सिस्टम का मजाक बनाकर रख दिया है इन्होंने. देश के सभी लोगों से मेरी अपील- अब बस, अब और नही. बीजेपी की गुंडागर्दी बर्दाश्त मत करो, बीजेपी को उखाड़ने के साथ अब इन्हें भगाने का वक्त भी आ गया है.

09:16 AM

जंतर-मंतर पहुंचीं स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल दिल्ली के जंतर-मंतर पहुंच चुकी हैं. पुलिस ने स्वाति को पहलवानों से मिलने से रोका.

08:15 AM

उमेश पाल हत्याकांड पर बड़ा खुलासा

प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर है कि पहचान छिपाने के लिए गुलाम और असद ने फर्जी आधार कार्ड बनवाए थे. दिल्ली के बाटला हाऊस के एड्रेस पर फर्जी आधार कार्ड बनवाए गए थे. फर्जी आधार कार्ड में अतीक के बेटे असद का नाम सलमान मंसूरी था और शूटर गुलाम का नाम तौफीक अली था.

07:30 AM

छत्तीसगढ़ के बालोद में भीषण सड़क हादसा

छत्तीसगढ़ के बालोद में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां कार-ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई है.

07:05 AM

कर्नाटक में आज BJP का हनुमान चालीसा का पाठ

कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली की गूंज तेज हो गई है. पूरे राज्य में आज शाम 7 बजे बीजेपी हनुमान चालीसा का पाठ करेगी. कांग्रेस ने घोषणापत्र में बजरंग दल पर बैन का वादा किया है.

06:13 AM

विदेश मंत्रियों की आज से 2 दिन की बैठक होगी शुरू

SCO के विदेश मंत्रियों की आज से 2 दिन की बैठक शुरू होगी. आज रूस- चीन के साथ द्विपक्षीय बातचीत होगी.

06:10 AM
06:10 AM

दिल्ली पुलिस का झड़प पर बयान

दिल्ली पुलिस ने कहा कि सोमनाथ भारती बिना इजाजत के बेड लेकर पहुंचे थे. बीच-बचाव के दौरान पहलवानों के समर्थक आक्रामक हुए.

06:08 AM

जंतर-मंतर पर कैसे शुरू हुआ विवाद?

दिल्ली के जंतर-मंतर पर हंगामा हुआ है. प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिस के बीच झड़प हुई. आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती के बेड लाने के बाद शुरू विवाद हुआ.

06:07 AM

जंतर-मंतर: रेसलर्स और पुलिस के बीच धक्कामुक्की

दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे रेसलर्स और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हुई है. बेड मंगवाने को लेकर विवाद हुआ था. विनेश फोगाट का आरोप है कि नशे में पुलिसकर्मी ने मारपीट की.

05:59 AM

यूपी के 37 जिलों में मतदान आज

यूपी में आज 37 जिलों के 10 नगर निगम, 103 नगर पालिका और 275 नगर पंचायतों में मतदान होगा. इसके अलावा पहले चरण के वोटर्स 275 नगर पंचायत अध्यक्षों और 3,645 नगर पंचायत सदस्यों की किस्मत का भी फैसला करेंगे.

05:56 AM

यूपी निकाय चुनाव: पहले चरण के लिए वोटिंग आज

यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग आज है. 37 जिलों में 2 करोड़ 40 लाख मतदाता 10 मेयर सहित 7678 पदों पर उम्मीदवारों की किस्मत तय करेंगे.

Trending news