Live Breaking News: तेलंगाना-इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान में सवार सभी 137 यात्री सुरक्षित
Advertisement

Live Breaking News: तेलंगाना-इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान में सवार सभी 137 यात्री सुरक्षित

Breaking News Latest Update of 4 April 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

 

Live Breaking News: तेलंगाना-इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान में सवार सभी 137 यात्री सुरक्षित
LIVE Blog
04 April 2023
11:37 AM

पाकिस्तान में दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान में आतंकवादियों ने दो पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस जवानों पर हुआ ये हमला अफगानिस्तान की सीमा से लगे खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहट जिले में सोमवार रात को हुआ. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस्लामुद्दीन खान ने बताया कि ये दोनों अधिकारी रमजान के पाक महीने में रात के समय में विशेष नमाज को लेकर एक मस्जिद में सुरक्षा ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी उन पर हमला हो गया.

09:41 AM

परिकर के नाम पर होगा गोवा का एयरपोर्ट

गोवा में नए बने एयरपोर्ट का नाम गोवा के पूर्व सीएम और रक्षा मंत्री मनोहर परिकर के नाम पर होगा. एयरपोर्ट का नाम "मनोहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट" तय किया गया है.

09:41 AM

तेलंगाना-इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

बेंगलुरु से वाराणसी जाने वाली तेलंगाना-इंडिगो फ्लाइट (6E897) की तकनीकी खराबी के कारण आज सुबह 6.15 बजे तेलंगाना के शमशाबाद हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई. इस फ्लाइट में 137 यात्री सवार थे. हालांकि, डीजीसीए ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं.

08:50 AM

ट्रेन में आग लगाने वाला यूपी से हिरासत में

केरल के कोझिकोड में ट्रेन यात्रियों पर केमिकल डालकर आग लगाने वाला संदिग्ध आरोपी शाहरुख सैफी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हिरासत में लिया गया. यूपी एटीएस की गाजियाबाद टीम ने सोमवार शाम करीब साढ़े 7 बजे फर्नीचर कारीगर (कारपेंटर) शाहरुख को कस्बा स्याना से हिरासत में लिया है, उससे कई बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है.

07:13 AM

ओवैसी का तेजस्वी पर पलटवार

बिहार में हुई हिंसा पर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर ओवैसी ने पलटवार किया है. उन्होंने लिखा, 'मसला सिर्फ सद्भाव का नहीं है. सरकार आपकी है, आपकी जिम्मेदारी है कि सबके जान और माल की हिफाजत हो. तारीखी मदरसा अजीजिया को जला दिया गया. कुरान शरीफ के जले हुए पन्ने हमने देखे. क्या आप या चाचा वहां जाएंगे? क्या मरम्मत की जिम्मेदारी सरकार लेगी? या दूसरों का वोट खोने का डर है?' इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि बिहार में सद्भाव बिगाड़ने की संघी कोशिश पर बिहार सरकार की पैनी नजर है. जिन राज्यों में BJP कमजोर है वहां बौखलाई हुई है. एक-एक उपद्रवी को चिन्हित कर कठोरतम कारवाई की जा रही है. भाईचारे को तोड़ने के किसी भी भाजपाई 'प्रयोग' का हमने हमेशा माकूल जवाब दिया है और देते रहेंगे. जय हिन्द.

07:03 AM

नो बॉल को लेकर हुआ था झगड़ा

कटक के DCP पिनाक मिश्रा ने बताया कि अंपायर के नो बॉल देने से मना करने पर दो आरोपियों ने पीटना शुरू कर दिया. अंपायर को पिटता देख पीड़ित लकी राउत ने बीच-बचाव किया, जिसके बाद उनमें से एक ने अंपायर पर चाकू से वार कर दिया. उन्हें SCB मेडिकल कॉलेज और अस्पताल कटक रेफर किया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

07:01 AM

गलत अंपायरिंग के लिए मारा चाकू

ओडिशा में कटक जिले के चौद्वार पुलिस सीमा के अंतर्गत महिसालांदा गांव में एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान गलत अंपायरिंग के लिए एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस घटनाक्रम के एक दिन बाद चौद्वार पुलिस ने स्मृति रंजन राउत और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

06:42 AM

दिल्ली एनसीआर में बारिश का अलर्ट

अगले 2 घंटों के दौरान पूरी दिल्ली और एनसीआर, गन्नौर, महम, तोशाम, रोहतक, भिवानी (हरियाणा) बड़ौत, शिकारपुर, खुर्जा (यूपी) के आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश के साथ भारी बारिश की संभावना है. वहीं, दिल्ली-एनसीआर में आज दिनभर बारिश की संभावना जताई गई है.

Trending news