Live Breaking News: यूपी- बुलंदशहर में संदिग्ध धमाका, 4 लोगों की मौत; कई घरों की खिड़की का कांच टूटा
Advertisement

Live Breaking News: यूपी- बुलंदशहर में संदिग्ध धमाका, 4 लोगों की मौत; कई घरों की खिड़की का कांच टूटा

Breaking News Latest Update of 31 March: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: यूपी- बुलंदशहर में संदिग्ध धमाका, 4 लोगों की मौत; कई घरों की खिड़की का कांच टूटा
LIVE Blog

31 March 2023
14:29 PM

यूपी- बुलंदशहर में संदिग्ध धमाका

यूपी के बुलंदशहर में संदिग्ध धमाका हो गया है. इस विस्फोट के कारण 4 लोगों की मौत हो गई है. ब्लास्ट की वजह से कई घरों की खिड़की का कांच टूट गया है.

14:12 PM

कर्नाटक: BJP और JDS के 1-1 विधायक का इस्तीफा

कर्नाटक में आज बड़ी सियासी उठापटक देखने को मिली है. Kudligi से बीजेपी विधायक एनवाई गोपालकृष्ण और Arakalagudu से जेडीएस विधायक एटी रामास्वामी ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

13:35 PM

पश्चिम बंगाल- हावड़ा में आज फिर पथराव

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में आज फिर हिंसा हुई है. लगातार दूसरे दिन उपद्रवियों ने पत्थरबाजी की है.

13:11 PM

तेजी से फैल रहा नया वैरिएंट- केजरीवाल

कोरोना वायरस के खतरे पर दिल्ली सरकार की नजर है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डरने की जरूरत नहीं है. जीनोम सिक्वेंसिंग करा रहे हैं. नया वैरिएंट खतरनाक नहीं, लेकिन तेजी से फैल रहा है. 18 से ऊपर वाले सभी को वैक्सीन लग चुकी है. हालात पर नजर है.

12:06 PM

संभाजी नगर में आज फिर पथराव

महाराष्ट्र में संभाजी नगर के हर्षुल इलाके में आज फिर पथराव हुआ है. इसमें दो गुटों के 6 लोग घायल हो गए हैं

11:59 AM

कोरोना पर केजरीवाल की बैठक

कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बैठक बुलाई है. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री समेत कई बड़े अधिकारी शामिल हुए हैं. कोरोना को लेकर चर्चा की जा रही है.

10:15 AM

कोरोना वायरस की बढ़ी रफ्तार

कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर उछाल आया है. बीते 1 दिन में कोविड-19 के 3095 नए केस आए हैं. वहीं, इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई है.

09:56 AM

दिल्ली- केमिकल फैक्ट्री में लगी आग

दिल्ली के वजीरपुर इलाके में केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई है. दमकल की 25 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. सुबह 8 बजकर 18 मिनट पर आग लगी.

09:19 AM

वडोदरा हिंसा के बाद एक्शन में पुलिस!

गुजरात के वडोदरा में हुई हिंसा के बाद पुलिस ने अब तक 21 दंगाइयों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया है. इनमें 16 पुरुष और 5 महिला आरोपी शामिल हैं. पुलिस की सख्ती के बाद अब स्थिति सामान्य है.

07:59 AM

संभाजी नगर में 400 लोगों पर FIR दर्ज

महाराष्ट्र के संभाजी नगर में हुई हिंसा के मामले में 7 लोगों को अरेस्ट किया गया है. 400 लोगों पर दंगा फैलाने के आरोप में एफआईआर की गई है. इस हिंसा में 3 करोड़ रुपये का माली नुकसान हुआ है.

06:34 AM

इंदौर हादसे में 35 की मौत

इंदौर हादसे में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है. एक अभी भी लापता है. सर्च ऑपरेशन जारी है. 18 लोगों को सकुशल बचाया गया और 16 का अभी भी इलाज चल रहा है. अतिक्रमण को लेकर इंदौर कलेक्टर ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं. जांच में सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई भी होगी.

06:14 AM

इंदौर- हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा

मध्य प्रदेश के इंदौर में रामनवमी के मौके पर हुए हादसे में मौतों का आंकड़ा बढ़ गया है. अब तक 34 लोगों की मौत हो गई है. सेना ने मोर्चा संभाला है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

06:11 AM

जुमे पर संभाजीनगर में अलर्ट

रामनवमी पर महाराष्ट्र के संभाजीनगर में हिंसा के बाद राज्य सरकार अलर्ट पर है. 400 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज है. आज जुमे की नमाज को लेकर संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बढ़ाई गई.

06:11 AM

हिंसा पर ममता का बयान

कोलकाता में रामनवमी पर हुई हिंसा पर ममता बनर्जी भड़कीं. ममता ने कहा कि पहले ही चेताया था, रूट कैसे बदला? वहीं, बीजेपी ने हिंसा के लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया.

Trending news