Live Breaking News: दिल्ली नहीं लाए जाएंगे पंत, DDCA ने ऋषभ की हेल्थ पर दिया बड़ा अपडेट
Advertisement

Live Breaking News: दिल्ली नहीं लाए जाएंगे पंत, DDCA ने ऋषभ की हेल्थ पर दिया बड़ा अपडेट

Breaking News Latest Update of 31 December 2022: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: दिल्ली नहीं लाए जाएंगे पंत, DDCA ने ऋषभ की हेल्थ पर दिया बड़ा अपडेट
LIVE Blog

31 December 2022
14:13 PM

पंत को एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं

क्रिकेटर ऋषभ पंत की सेहत पर DDCA ने कहा कि ऋषभ दिल्ली नहीं लाए जाएंगे. उन्हें एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं है. ऋषभ की सेहत पर हमारी नजर है. देहरादून के अस्पताल में उनका इलाज जारी है.

12:27 PM

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया शीजान

तुनिषा शर्मा केस में आज शीजान खान की वसई कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट ने शीजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

11:54 AM

मनाली में लगा लंबा जाम

नए साल 2023 से पहले भारी संख्या में पर्यटक मनाली पहुंच गए हैं. सड़क पर लंबा जाम लग गया है. बड़ी संख्या में लोग फंसे हुए हैं.

11:05 AM

रियल एस्टेट कंपनियों पर 1.77 करोड़ का जुर्माना

समय पर प्रोजेक्ट पूरा नहीं करने पर यूपी रेरा ने बिल्डर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. यूपी रेरा ने अलग-अलग रियल एस्टेट कंपनियों पर 1.77 करोड़ का जुर्माना लगा दिया है.

10:17 AM

आतंकी की संपत्ति पर चला बुलडोजर

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी आमिर खान के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. उसकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चला दिया गया है.

09:03 AM

नकली शराब का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

नकली शराब बनाने के मास्टरमाइंड को क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. मास्टरमाइंड राम बाबू को अरेस्ट कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया है. इसी आरोपी ने कथित रूप से शराब में केमिकल डालकर तैयार किया था.

07:53 AM

नवसारी में बड़ा सड़क हादसा

गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक बस ने SUV को टक्कर मार दी है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है.

07:35 AM

वैष्णो देवी के मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़

नए साल से पहले माता वैष्णो देवी के मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ हो गई है. मंदिर के बाहर लंबी कतार लगी है.

07:10 AM

विदेश मंत्री की चीन को खरी-खरी

साइप्रस में विदेश मंत्री जयशंकर ने चीन को आइना दिखाया. उन्होंने कहा कि भारत-चीन के रिश्ते सामान्य नहीं हैं. LAC पर एकतरफा बदलाव बर्दाश्त नहीं है.

06:04 AM

भीषण ठंड के बीच होगा नए साल का स्वागत

दिल्ली में भीषण ठंड के बीच नए साल का स्वागत होगा. 5 डिग्री सेल्सियस तक कम तापमान होगा. मौसम विभाग ने अलर्ट किया है कि दिल्ली में शीतलहर चलेगी.

06:03 AM

New Year Guidlines: आज साल 2022 का आखिरी दिन है और नया साल 2023 दहलीज़ पर खड़ा हुआ है. लोग नए साल का स्वागत करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं. जश्न मनाते हैं, ऐसे में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कुछ गाइडलाइंस जारी की हैं. पढ़िए. 

01:15 AM

राहुल गांधी का बयान

भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमारे साथ पूरा विपक्ष खड़ा है. मायावती-अखिलेश भी मोहब्बत का भारत चाहते हैं. देश में महंगाई-बेरोजगारी का मुद्दा अहम है.

Trending news