Live Breaking News: आजम खान को HC से राहत, कोर्ट ने खारिज की यूपी सरकार की याचिका
Advertisement

Live Breaking News: आजम खान को HC से राहत, कोर्ट ने खारिज की यूपी सरकार की याचिका

Breaking News Latest Update of 3 March: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: आजम खान को HC से राहत, कोर्ट ने खारिज की यूपी सरकार की याचिका
LIVE Blog
03 March 2023
13:24 PM

यूपी विधानसभा ने सुनाई सजा

विधायक की पिटाई के मामले में यूपी विधानसभा में प्रस्ताव पारित करके सीओ समेत 6 पुलिसकर्मियों को 1 दिन की सजा सुनाई गई है.

12:35 PM

सपा सांसद की बुलडोजर एक्शन पर आपत्ति

सपा सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क ने प्रयागराज में बुलडोजर एक्शन पर आपत्ति जताई है. उन्होंने इसे मुस्लिमों पर जुल्म बताया है.

11:45 AM

आजम खान को राहत

सपा नेता आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से राहत मिल गई है. हाईकोर्ट ने आजम खान की जमानत रद्द करने की यूपी सरकार की याचिका को खारिज कर दिया है.

10:54 AM

राहुल गांधी पर BJP का पलटवार

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. ठाकुर ने कहा कि पेगासस फोन में नहीं राहुल गांधी के दिमाग में है.

09:35 AM

रायसीना डायलॉग के मंच पर QUAD देशों के विदेश मंत्री

QUAD की मीटिंग के बाद रायसीना डायलॉग के मंच पर भारत, अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया के विदेश मंत्री पैनल डिस्कशन में शामिल हैं.

08:22 AM

क्वाड की बैठक हुई शुरू

क्वाड देशों की बैठक दिल्ली में शुरू हो गई है. भारत, जापान, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका के विदेश मंत्री इसमें हिस्सा ले रहे हैं.

08:21 AM

MNS नेता संदीप देशपांडे पर हमला

MNS नेता संदीप देशपांडे पर हमला हुआ है. संदीप देशपांडे, राज ठाकरे के करीबी हैं. मुंबई के शिवाजी पार्क इलाके में मॉर्निंग वॉक के दौरान कुछ लोगों ने अटैक किया. इस हमले में संदीप देशपांडे को गंभीर चोटें आई हैं. संदीप देशपांडे को इलाज के लिए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

08:05 AM

भारत पहुंचे जापान के विदेश मंत्री

जापान के विदेश मंत्री भारत पहुंच गए हैं. वे QUAD की बैठक में हिस्सा लेंगे. थोड़ी देर में नई दिल्ली में QUAD की बैठक शुरू होगी. भारत, जापान, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका के विदेश मंत्री इस बैठक में हिस्सा लेंगे. QUAD देश हिंद प्रशांत क्षेत्र के ताजा घटनाक्रमों और आपसी हितों के क्षेत्रीय मुद्दे पर अपने विचार रखेंगे.

07:06 AM

दिल्ली में पकड़े गए चेन स्नैचर

दिल्ली के शाहदरा में पुलिस ने चेन स्नैचर्स को 25 किलोमीटर ट्रैक करने के बाद पकड़ा. 1 महीने पहले ही ये जेल से छूटे थे और फिर क्राइम कर रहे थे.

06:10 AM

क्वाड के विदेश मंत्रियों की बैठक आज

दिल्ली में आज क्वाड देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक होगी. हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन के बढ़ते आक्रामक रवैये पर गंभीर चर्चा होगी.

Trending news