Daily News Brief: सोनाली फोगाट के परिजनों ने की सीएम खट्टर से मुलाकात, सीबीआई जांच की मांग की
Advertisement

Daily News Brief: सोनाली फोगाट के परिजनों ने की सीएम खट्टर से मुलाकात, सीबीआई जांच की मांग की

Live Updates and Breaking News of 27th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

 

Daily News Brief: सोनाली फोगाट के परिजनों ने की सीएम खट्टर से मुलाकात, सीबीआई जांच की मांग की
LIVE Blog
27 August 2022
22:12 PM

सोनाली फोगाट के परिजनों ने की हरियाणा के सीएम से मुलाकात

सोनाली फोगाट के परिजनों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने हरसंभव मदद का भरोसा दिया. सीएम खट्टर ने कहा कि वे इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ हैं. गोवा के मुख्यमंत्री से भी इस विषय पर बात की है. इस दौरान परिवारवालों ने सीबीआई जांच की मांग की. इस पर हरियाणा सरकार गोवा सरकार को चिट्ठी लिखकर सीबीआई जांच का अनुरोध करेगी. 

20:19 PM

सोनाली फोगाट को  दिया गया था मेथामफेटामाइन ड्रग

गोवा में सोनाली फोगाट के मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. गोवा पुलिस का कहना है कि सोनाली फोगाट को गोवा के रेस्तरां में आरोपियों ने मेथामफेटामाइन नामक ड्रग दिया था. 

18:45 PM

पीएम मोदी ने कहा- साबरमति का किनारा हुआ धन्य

अहमदाबाद में चल रहे खादी उत्सव में पीएम मोदी ने अटल ब्रिज का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज साबरमति का किनारा धन्य हो गया है. खादी ने आजादी की अलख जगाई है. गुजरात का खादी से खास रिश्ता है. खादी को गुजरात ने जीवनदान दिया है. हर घर तिरंगे को लेकर उत्साह है. 

18:37 PM

खादी उत्सव में पीएम मोदी का संबोधन

अहमदाबाद में चल रहे खादी उत्सव में पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने चरखा भी चलाया. पीएम मोदी ने कहा कि चरखा चलाना मेरे लिए भावुक पल हैं. इस दौरान उन्होंने अटल ब्रिज का भी उद्घाटन किया. पीएम मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं.

18:23 PM

रांची लौट रहे हैं सीएम हेमंत सोरेन

झारखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत सभी विधायक खूंटी से अब वापस रांची वापस लौट रहे हैं.

18:05 PM

अहमदाबाद में पीएम मोदी

गुजरात के अहमदाबाद में चल रहे खादी उत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने यहां चरखा भी चलाया. पीएम मोदी यहां पर अटल ब्रिज का भी उद्घाटन करेंगे. 

16:46 PM

सोनाली फोगाट मौत मामले में सीएम सावंत का बयान

सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. बता दें कि इस डेथ मिस्ट्री को लेकर गोवा पुलिस मामला दर्ज कर चुकी है. वहीं, दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है. गोवा पुलिस को ड्रग्स के सबूत मिले हैं. उनको शक है कि संपत्ति के लिए हत्या की गई है. 

16:40 PM

सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के स्कूल कई प्राइवेट स्कूलों से बेहतर हैं. बीजेपी अनपढ़ों की पार्टी है और देश को अनपढ़ रखना चाहती है. उन्होंने अपने ही राज्यों में कई सरकारी स्कूलों को बंद कर दिया है. उन्हें जांच करनी चाहिए कि उनके शासन में इतने सारे सरकारी स्कूल क्यों बंद हो गए. उन्होंने सीएम ऑफिस पर छापा मारा. उन्होंने 40 विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया. कुछ नहीं मिला. फिर फर्जी आबकारी नीति मामले में सीबीआई को मेरे घर भेज दिया, उन्हें कुछ नहीं मिलेगा. 

15:18 PM

बीजेपी ने शराब घोटाले के आरोप को लेकर किया प्रदर्शन

दिल्ली में शराब घोटाले के आरोप को लेकर बीजेपी ने प्रदर्शन किया. बीजेपी ने जंतर-मंतर से कनॉट प्लेस तक मार्च निकाला.  इस दौरान बीजेपी के कई नेता शामिल रहे. उन्होंने शराब नीति में भ्रष्टाचार की मांग को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बर्खास्तगी की मांग की. 

 

13:22 PM

बिहार में सरकारी इंजीनियर के घर से 3 करोड़ बरामद 

पटना में सरकारी इंजीनियर संजय कुमार राय के घर छापेमारी में 3 करोड़ रुपये मिले हैं. वहीं गहने और दस्तावेज भी बरामद की गई है. इंजीनियर की पोस्टिंग किशनगंज में है. निगरानी विभाग ने छापेमारी की है, जिसमें इनकी काली कमाई और अवैध तरीके से अर्जित संपत्ति का खुलासा हुआ. निगरानी विभाग के डीएसपी अरुण कुमार पासवान के नेतृत्व में ये छापेमारी चल रही है. पटना और अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है.

13:05 PM

झारखंड में सियासी हलचल तेज

झारखंड में सियासी हलचल तेज है. सूत्रों के मुताबिक, झारखंड में कांग्रेस गठबंधन के विधायकों को छत्तीसगढ़ शिफ्ट कर सकती है. आज सीएम आवास पर हुई बैठक में विधायक सामान बांधकर पहुंचे. 

10:47 AM

भारत के नए CJI बने यूयू ललित

भारत के नए चीफ जस्टिस उदय उमेश ललित बन गए हैं. दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें  भारत के मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ दिलाईं.

10:01 AM

गोवा कर्ली क्लब में मिला ड्रग्स

गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद की है. इसके अलावा ड्रग्स लाने वाले कोरियर बॉय को भी गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

09:27 AM

मुन्नवर फारूखी के शो की परमिशिन कैंसिल

दिल्ली पुलिस के लाइसेंस यूनिट ने मुन्नवर फारूखी के शो के परमिशिन कैंसिल की. बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने विरोध किया था. सिविक सेंटर में 28 तारीख को प्रोग्राम होना था. पुलिस ने यूनिट को लिखी एक रिपोर्ट में कहा कि ये शो इलाके में सांप्रदायिक सद्भाव को प्रभावित करेगा.

09:27 AM

दिल्ली में कॉमेडियन मुन्नवर फारूखी का शो रद्द

दिल्ली पुलिस के लाइसेंस यूनिट ने मुन्नवर फारूखी के शो के परमिशिन कैंसिल की. बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने विरोध किया था. सिविक सेंटर में 28 तारीख को प्रोग्राम होना था.

08:27 AM

PM मोदी का दो दिवसीय गुजरात दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन (27 और 28 अगस्त) को गुजरात दौरे पर हैं. इस दौरान वो कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. आज शाम करीब साढ़े पांच बजे प्रधानमंत्री अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पर खादी उत्सव को संबोधित करेंगे. वहीं कल सुबह करीब 10 बजे प्रधानमंत्री भुज में स्मृति वन स्मारक का उद्घाटन करेंगे. दोपहर करीब 12 बजे प्रधानमंत्री भुज में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और उद्घाटन करेंगे. भारत में सुजुकी के 40 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री शाम करीब 5 बजे गांधीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

06:41 AM

नीरज चोपड़ा की एक और उपलब्धि

ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा ने एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है. टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा 89.08 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ लुसाने डायमंड लीग जीतने वाले पहले भारतीय बन गए हैं.

06:10 AM

हेमंत सोरेन की सदस्यता पर आ सकता है फैसला

झारखंड राजभवन सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्यपाल ने चुनाव आयोग के अनुशंसा पर अपना मंत्वय दिया है. राजभवन शनिवार को चुनाव आयोग को राज्यपाल के मंत्वय के साथ पत्र भेज सकता है. राज्यपाल का मंतव्य मिलने के बाद चुनाव आयोग नोटिफिकेशन जारी करेगा. 

Trending news