Daily News Brief: बेटे पुलकित आर्य को पिता विनोद आर्य ने बताया निर्दोष, बोले- 'मेरा बेटा सीधा है'
Advertisement

Daily News Brief: बेटे पुलकित आर्य को पिता विनोद आर्य ने बताया निर्दोष, बोले- 'मेरा बेटा सीधा है'

Breaking News Latest Update of 24th September 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: बेटे पुलकित आर्य को पिता विनोद आर्य ने बताया निर्दोष, बोले- 'मेरा बेटा सीधा है'
LIVE Blog
24 September 2022
21:44 PM

मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा

20:41 PM

MMS कांड में एक और गिरफ्तारी

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय एमएमएस कांड में अरूणाचल प्रदेश के सेला पास से आरोपी सेना के जवान संजीव सिंह को गिरफ्तार किया गया है. मोहाली कोर्ट में पेश करने के लिए एलडी सीजेएम बोमडिला से ट्रांजिट रिमांड मिल गई है.

19:38 PM

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर फडणवीस की दो टूक

पुणे में पीएफआई के विरोध के दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारों पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर कोई महाराष्ट्र और देश में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाता है, तो हम ऐसे लोगों को नहीं बख्शेंगे और कार्रवाई की जाएगी.

18:55 PM

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) फोन टैपिंग मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे को गिरफ्तार किया है. उन्हें पहले ईडी ने गिरफ्तार किया था और वर्तमान में न्यायिक हिरासत में थे.

18:23 PM

सीएम भूपेश बघेल ने रेल मंत्री को लिखी चिट्ठी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर कटघोरा-डोंगरगढ़ रेल परियोजना की स्वीकृति में आंशिक संशोधन करते हुए विकल्प-1 के अनुसार क्रियान्वयन की स्वीकृति देने का अनुरोध किया है.

17:31 PM

अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ा खुलासा

अंकिता भंडारी मर्डर केस में रिज़ॉर्ट कर्मचारी मनवीर चौहान ने कहा कि मेरे पास रात 8 बजे अंकित आर्य का फोन आया कि मैं 4 लोगों के लिए डिनर तैयार करूं. लगभग 10:45 बजे वह आया और हमसे कहा कि वह अंकिता के कमरे में खाना खाएगा, जिस पर मैंने कहा कि हमारा सर्विस बॉय ऐसा करेगा, लेकिन वह नहीं माना.

16:49 PM

भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान

बिहार के किशनगंज में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2014 में, हमारा देश विश्व अर्थव्यवस्था सूची में 11 वें स्थान पर था, आज हम 5 वें स्थान पर ब्रिटेन से आगे निकल गए हैं. हमने दुनिया को बताया है कि 75 साल में हम आपसे आगे बढ़े हैं और अपनी आजादी को सार्थक बनाया है.

15:50 PM

'मेरा बेटा सीधा है'

अंकिता मर्डर केस के आरोपी पुलकित आर्य की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इस बीच पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य ने कहा कि मेरा बेटा सीधा है, वह बस अपने काम से मतलब रखता है. बता दें कि उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

13:34 PM

आरोपी पुलकित आर्य के पिता-भाई बीजेपी से निष्काषित

अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर बीजेपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और उसके भाई अंकित आर्य को पार्टी से निकाल दिया है.

12:40 PM

अंकिता भंडारी हत्याकांड: लोगों ने जलाई आरोपी की फैक्ट्री

अंकिता भंडारी हत्याकांड के कारण लोग गुस्से में हैं. लोगों ने आरोपी की फैक्ट्री में आग लगा दी है. इससे पहले लोगों ने विधायक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और Go Back के नारे लगाए.

12:34 PM

वैश्विक फार्मा हब बनेगा हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी

हिमाचल प्रदेश में आयोजित 'युवा विजय संकल्प' रैली को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को अवसर प्राथमिकता देना है. हिमाचल प्रदेश वैश्विक फार्मा हब बनेगा. आजादी के तुरंत बाद जम्मू-कश्मीर से लेकर कारगिल युद्ध तक हिमाचल के जांबाजों ने सर्वोच्च बलिदान देकर मां भारती का सिर ऊंचा रखा है.

12:10 PM

अंकिता भंडारी मर्डर केस: विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़

अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है. उत्तराखंड में लोगों ने विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़ की. गुस्साए लोगों ने 'Go Back' के नारे लगाए.

12:03 PM

19 राज्यों में सीबीआई की रेड

बाल यौन शोषण सामग्री के प्रसार के दो मामलों के संबंध में सीबीआई ने आज (शनिवार को) 19 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में 56 जगहों पर छापेमारी की.

11:10 AM

AIIMS ऋषिकेश में महिलाओं का भारी हंगामा

उत्तराखंड में एम्स ऋषिकेश में महिलाएं भारी हंगामा कर रही हैं. ऋषिकेश में चिल्ला नहर से अंकिता भंडारी का शव बरामद हुआ और उसे एम्स ऋषिकेश ले जाया गया है. AIIMS ऋषिकेश में महिलाओं का आक्रोश देखने को मिला.

10:37 AM

मुख्य आरोपी का रिसॉर्ट ध्वस्त

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले को लेकर ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला है. बिल्डिंग में अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है. ये रिसॉर्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता  विनोद आर्य का है.

09:36 AM

त्रिशूर में 'भारत जोड़ो यात्रा' की शुरुआत

'भारत जोड़ो यात्रा' का आज (शनिवार को) 17वां दिन है. एक दिन के आराम के बाद राहुल गांधी ने केरल के त्रिशूर से पदयात्रा की शुरुआत की. राहुल गांधी आज 12 किलोमीटर की पैदल यात्रा करेंगे.

08:52 AM

ऋषिकेश में अंकिता भंडारी का शव बरामद

अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश में चिल्ला नहर से बरामद हो गया है. परिजनों ने अंकिता के शव की पहचान कर ली है. आरोपियों ने हत्या के बाद उसकी गुमशुदगी दिखाकर पुलिस को गुमराह किया था. 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता कुछ दिन पहले लापता हो गई थी. इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

08:07 AM

उत्तराखंड में यहां फंसे 40 यात्री

उत्तराखंड में तवाघाट लिपुलेख नेशनल हाईवे शुक्रवार को देर शाम नजंग ताम्बा गांव के पास एक पहाड़ी का बड़ा हिस्सा गिरने से बंद हो गया. आदि कैलाश मानसरोवर यात्रा मार्ग जो नजंग तंबा गांव से होकर जाता है, बंद होने से स्थानीय लोगों सहित 40 यात्री वहीं फंस गए हैं.

08:03 AM

UNGA में पाकिस्तान को भारत की लताड़

संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में भारत के अल्पसंख्यकों और कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की तरफ से की गई टिप्पणी का भारत ने जवाब दिया है. भारतीय राजनयिक मिजिटो विनिटो (Mijito Vinito) ने कहा कि भारत पर झूठे आरोप लगाने से पहले पाकिस्तान को आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है. जम्मू-कश्मीर पर दावा करने के बजाय, इस्लामाबाद को 'सीमा पार आतंकवाद' को रोकना चाहिए.

07:32 AM
07:05 AM

ध्वस्त हुआ गैंगस्टर सूबे सिंह गुर्जर का अवैध रूप से बना मकान

हरियाणा के मानेसर में नगर निगम ने गैंगस्टर सूबे सिंह गुर्जर का अवैध रूप से बना मकान ध्वस्त किया. जेसीबी की मदद से अवैध निर्णाण को ढहा दिया गया.

06:35 AM

विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण करेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (शनिवार को) मिर्जापुर के दौरे पर जाएंगे. सीएम योगी मिर्जापुर में विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण करेंगे.

05:54 AM

कैंपबेल बे में आया भूकंप

भारत के अंडमान एंड निकोबार द्वीप के कैंपबेल बे में आज तड़के 2.30 बजे भूकंप आया. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.1 तीव्रता थी.

05:51 AM

रोहिंग्या शरणार्थियों का बांग्लादेश की अर्थव्यवस्था पर असर

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में रोहिंग्या शरणार्थियों का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि रोहिंग्याओं की लंबे समय तक उपस्थिति ने अर्थव्यवस्था, पर्यावरण, सुरक्षा और सामाजिक-राजनीतिक स्थिरता पर गंभीर प्रभाव डाला है. उनके स्वदेश ना जाने की अनिश्चितता के कारण निराशा हुई.

Trending news