Daily News Brief: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बहुमंजिला इमारत में लिफ्ट गिरने से 6 मजदूरों की मौत
Advertisement

Daily News Brief: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बहुमंजिला इमारत में लिफ्ट गिरने से 6 मजदूरों की मौत

Breaking News Latest Update of 10 September: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Daily News Brief: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बहुमंजिला इमारत में लिफ्ट गिरने से 6 मजदूरों की मौत
LIVE Blog

Live update 10 September Breaking News: आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट हिंदी भाषा में जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ...

10 September 2023
22:12 PM

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में बहुमंजिला इमारत में लिफ्ट गिरने से 6 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक बहुमंजिला इमारत में रविवार शाम को लिफ्ट गिरने से कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई. ठाणे नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख यासीन तडवी ने कहा कि जिस इमारत में यह घटना घटी वह घोड़बंदर रोड पर स्थित है. उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

21:27 PM

कनाडा पीएम के विमान में आई तकनीकी खराबी

कनाडा के प्रधानमंत्री के विमान में तकनीकी खराबी आ गई है. हवाई अड्डे के अधिकारी ने बताया कि कनाडाई प्रतिनिधिमंडल तब तक भारत में रहेगा जब तक कि इंजीनियरिंग टीम समस्या को ठीक नहीं कर लेती.

19:13 PM

चंद्रबाबू नायडू 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में

आंध्र प्रदेश की विजयवाड़ा एसीबी अदालत ने कथित कौशल विकास घोटाले के सिलसिले में टीडीपी प्रमुख और चंद्रबाबू नायडू को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है.

12:27 PM

मुंबई में एनसीपी की अहम बैठक

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने आज मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में पार्टी सांसदों, विधायकों की बुलाई है. इस मीटिंग में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर होने वाली तैयारियों पर गहन चर्चा की जाएगी वहीं पार्टी की नई रणनीति पर विचार किया जाएगा. पार्टी सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक आज की बैठक में पार्टी नए चेहरों को जिम्मेदारियां देगी. यह नए चेहरे, युवा और गरीब पिछड़े वर्गों से होंगे. इससे पार्टी राज्य में चल रहे आरक्षण के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर दबाव बनाने के साथ पिछड़े वर्ग में पैठ बनाने की रणनीति बना रही है. बैठक में वन नेशन वन इलेक्शन के मुद्दे को ध्यान रखते हुए रणनीति पर विचार किया जाएगा.

12:26 PM

बद्रीनाथ हाईवे पर जाम

चमोली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पागलनाला के पास मलबा आने के कारण सड़क मार्ग अवरूद्ध है.

10:09 AM

जब बाइडेन से मिले नीतीश कुमार-हेमंत सोरेन

जी-20 के डिनर समारोह में हिस्सा लेने दिल्ली पहुंचे बिहार के सीएम नीतीश कुमार और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की है. मुलाकात की वो तस्वीर वायरल हो रही है.

09:58 AM

ऑर्थिक कॉरिडोर पर तिलमिलाया चीन

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को भारत, मध्य पूर्व और यूरोप के एक मेगा इकॉनमिक कॉरिडोर के लॉन्च का ऐलान किया. इस प्रोजेक्ट में भारत, UAE, सऊदी अरब, यूरोपीय यूनियन, फ्रांस, इटली, जर्मनी और अमेरिका शामिल होंगे. इसे  लेकर पीएम मोदी ने कहा था हम एक अहम और ऐतिहासिक पार्टनरशिप पर पहुंच गए हैं, आने वाले समय में ये भारत, पश्चिम एशिया और यूरोप के बीच आर्थिक सहयोग का एक बड़ा माध्यम होगा. इसी आर्थिक गलियारे से चीन तिलमिला गया है. चीनी मीडिया ग्लोबल टाइम्स ने इस प्रस्ताविक कॉरिडोर को चीन के लिए घेराबंदी मानते हुए बौखलाहट दिखाई है.  ग्लोबल टाइम्स में लिखा गया है कि ये आर्थिक कॉरिडोर सिर्फ कागजों में रहेगा. चीन ने अमेरिका पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि ये ब्रिक्स को प्रभावित करने की कोशिश है.

09:56 AM

G-20 Summit 2023 Updates: PM Modi इटली की PM Giorgia Meloni को सिखाया अहिंसा का पाठ

09:29 AM

सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरों अफवाह: कैप्टन अमरिंदर सिंह 

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के दो बार पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कुछ सोशल मीडिया समाचार प्लेटफार्मों पर उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिनमें दावा किया जा रहा था की उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की है. कैप्टन ने कहा, 'यह बिना किसी सच्चाई के आधारहीन अफवाहें हैं. ऐसे स्तर पर आप पीछे मुड़कर नहीं देखते. मेरे जीवन का सिद्धांत है कि एक बार लिया निर्णय कभी वापस नहीं लिया जाता.' उन्होंने यह भी कहा कि वो भारतीय जनता पार्टी, प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा और बीजेपी के प्रति हमेशा प्रतिबद्ध रहेंगे. 

09:26 AM

#G20: US प्रेसिडेंट जो बाइडेन महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे, पीएम मोदी ने किया स्वागत

   #G20: US प्रेसिडेंट जो बाइडेन महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे, पीएम मोदी ने किया स्वागत #G20India2023 #Rajghat #MahatmaGandhi #PMModi |

09:25 AM

G20 Summit update: भारत को महाशक्ति बनाएगा कॉरिडोर, मिडिल ईस्ट में ट्रेन मेंं ट्रेन चलेगी भारत बढेगा

 

09:23 AM

G20 Summit update: Delhi के अक्षरधाम मंदिर में पत्नी समेत दर्शन करके निकले Rishi Sunak। Britain PM

09:16 AM

पूर्व सीएम नायडू कोर्ट में पेश

पूर्व सीएम और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी से आंध्र प्रदेश की सियासी पारा हाई है. नायडू पर शिकंजा कसने के बाद राजनीतिक बयानबाजी और विरोध-प्रदर्शन तेज हो गया है. जांच टीम ने रविवार तड़के नायडू को मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट में पेश किया है. वहीं आंध्र प्रदेश के विपक्षी दलों ने कौशल विकास निगम घोटाला मामले में नायडू की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए राज्य की सत्ता पर काबिज YSRC सरकार पर उचित प्रक्रिया का पालन नहीं करने का आरोप लगाया है. 

08:41 AM

लाइव टीवी

06:47 AM

चंद्रबाबू नायडू कोर्ट में पेश

स्किल डेवलपमेंट घोटाला मामले में गिरफ्तार किए गए आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को विजयवाड़ा में एसीबी अदालत में पेश किया गया है. 

06:46 AM

संघ की बैठक पुणे में

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय समन्वय बैठक महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित होने जा रही है. संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक की शुरुआत 14 सितंबर को होगी और समापन 16 सितंबर को होगा.

06:30 AM

श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामला

मथुरा की श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद के विवाद के मामले में अब 18 सितंबर को होगी अगली सुनवाई.

06:27 AM

सनातन धर्म को मिटा देने वाली विचारधारा पर बीजेपी सांसद का बयान

मध्य प्रदेश से बीजेपी के सांसद जनार्दन मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत कांग्रेस के नेताओं और तमिलनाडु के गृहमंत्री उदयनिधि स्टालिन पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा जिन्होंने माथे में लंबा चौड़ा टीका लगाकर मंदिर-मंदिर जाकर माथा टेका फिर अपनी सरकार बनाई, आज वो सनातन धर्म को खत्म कर देने की बात कह रहे है. ऐसी विचारधारा को जमीन में जिंदा गाड़ देना चाहिए. 

Trending news