Live Breaking News: G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने इंडोनेशिया जाएंगे पीएम मोदी, 3 अलग-अलग सत्रों में लेंगे भाग
Advertisement

Live Breaking News: G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने इंडोनेशिया जाएंगे पीएम मोदी, 3 अलग-अलग सत्रों में लेंगे भाग

Breaking News Latest Update of 10th November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने इंडोनेशिया जाएंगे पीएम मोदी, 3 अलग-अलग सत्रों में लेंगे भाग
LIVE Blog
10 November 2022
19:31 PM

G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने इंडोनेशिया जाएंगे प्रधानमंत्री

इंडोनेशिया के बाली द्वीप पर 14 से 16 नवंबर तक हो रहे G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया जाएंगे. उनकी यह यात्रा इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो के आमंत्रण पर हो रही है. इस बार G20 शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता इंडोनेशिया कर रहा है. अपनी इस विजिट में पीएम मोदी समिट के तीनों अलग-अलग सत्र में भाग लेंगे. वे बाली में बसे भारतीय समुदाय के लोगों को भी संबोधित करेंगे. इसके साथ ही वे दुनिया के कई नेताओं के साथ द्विपक्षीय बातचीत भी करेंगे.

16:10 PM

बदमाशों के हमले में घायल कारोबारी की मौत, बुधवार को हुआ था अटैक  

जयपुर में बुधवार देर शाम अज्ञात बदमाशों के हमले में घायल कारोबारी की मौत हो गई है. यह वारदात बुधवार देर शाम करधनी इलाके में निर्मल विहार कॉलोनी में हुई, जहां दो गाड़ियों में आए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने विजेंद्र सिंह गुलाबबाड़ी की स्कॉर्पियो को एक गली में आगे पीछे से घेर लिया. इसके बाद बदमाशों ने विजेंद्र सिंह को स्कार्पियो से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा. यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि विजेंद्र सिंह पर फायरिंग भी की गई. हमले में विजेंद्र सिंह के हाथ पैर फ्रैक्चर हो गए. गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है.

14:21 PM

ओवैसी का लॉ कमीशन के अध्यक्ष पर आरोप

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लॉ कमीशन के अध्यक्ष पर हमला बोला है. ओवैसी ने पूछा कि मुस्लिमों के लिए UCC में क्या है? ओवैसी ने कुरान की गलत व्याख्या का आरोप लगाया है.

12:26 PM

उपचुनाव: मैनपुरी से डिंपल यादव उम्मीदवार घोषित

लोकसभा उपचुनाव में सपा ने बड़ा दांव चला है. सपा ने मैनपुरी से डिंपल यादव को प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

11:08 AM

अरुणाचल प्रदेश में आया भूकंप

अरुणाचल प्रदेश में आज भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.7 मापी गई है.

10:43 AM

गुजरात चुनाव: BJP की पहली लिस्ट जारी

गुजरात चुनाव के लिए BJP ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है.

09:33 AM

MCD चुनाव: बीजेपी ने जारी किया 'वचन पत्र'

दिल्ली के एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना 'वचन पत्र' जारी कर दिया है. बीजेपी ने कहा कि दिल्लीवासियों को साफ पानी देना हमारी प्राथमिकता है.

08:56 AM

शराब घोटाला: ED ने दो आरिपियों को किया अरेस्ट

दिल्ली शराब घोटाले में ईडी ने आज (गुरुवार को) दो और आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. ईडी ने आरोपी शरद रेड्डी और विनय को गिरफ्तार कर लिया है.

08:39 AM

पंजाब: फरीदकोट में डेरा प्रेमी की हत्या

पंजाब के फरीदकोट में डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या कर दी गई है. प्रदीप सिंह बेअदबी के मामले में नामजद था. अज्ञात बाइक सवारों ने डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह को गोली मार दी है.

08:32 AM

G20 समिट में शिरकत नहीं करेंगे पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन इंडोनेशिया में अगले हफ्ते होने वाली G20 समिट में हिस्सा नहीं लेंगे. यूक्रेन से जंग के बीच पुतिन ने ये बड़ा फैसला लिया है.

07:42 AM

आज नांदेड़ से शुरू हुई 'भारत जोड़ो यात्रा'

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज (गुरुवार को) पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ, महाराष्ट्र में नांदेड़ के काशी चौक से 'भारत जोड़ो यात्रा' की शुरुआत की.

07:02 AM

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा एक और लेटर

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना को एक और लेटर लिखा है. सुकेश ने उन्हें और उनकी पत्नी को दिल्ली से बाहर किसी अन्य जेल में ट्रांसफर करने की मांग की है. सुकेश ने आप नेताओं के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए लगातार धमकी और दबाव का आरोप लगाया.

05:58 AM

गुजरात: आज जारी होगी BJP उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

गुजरात बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव और सीआर पाटिल आज (गुरुवार को) सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सूची जारी कर सकते हैं. करीब 110 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी हो सकती है.

Trending news