Live Breaking News: प.बंगाल के मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले की कार हादसे की शिकार, बाल-बाल बचे TMC नेता
Advertisement

Live Breaking News: प.बंगाल के मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले की कार हादसे की शिकार, बाल-बाल बचे TMC नेता

Breaking News Latest Update of 03 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
03 February 2023
21:52 PM

प.बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट में मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले की कार हादसे की शिकार हो गई है. इस हादसे में सुप्रियो बाल-बाल बच गए. लेकिन उनके काफिले की जिस कार में सुरक्षाकर्मी थे, वह हादसे की शिकार हो गई. काफिले की यह कार तेज रफ्तार से आ रहे ऑटो से टकरा गई. इसमें सुरक्षाकर्मियों को चोटें आई हैं.

19:27 PM

पुरानी पेंशन स्कीम 2024 में होगा एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा

पुरानी पेंशन स्कीम 2024 में एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा होगा. ये बात राज्यसभा सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा ने कही है. इस दौरान कांग्रेस नेता बजरंग दास गर्ग, धर्मबीर गोयत, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, रामनिवास घोड़ेला भी मौजूद थे.

19:25 PM

इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के 150वीं वर्षगांठ

इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के 150वीं वर्षगांठ के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज पहुंचे. करीब डेढ़ घंटे तक सीएम योगी आदित्यनाथ हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में मौजूद रहे.

16:51 PM

दीवार के नीचे दबने से एक मजदूर की हुई मौत

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके की बंद पड़ी कपड़ा मील की दीवार के नीचे दबकर एक मजदूर की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र में मोदी इंडस्ट्रीज की बंद पड़ी मोदी कपड़ा मिल से स्क्रैप निकालने का काम किया जा रहा है जिसमें आज पुरानी जर्जर दीवार गिर पड़ी जिसके नीचे राहुल नाम के मजदूर के दबने से मौके पर ही मौत हो गई.

16:06 PM

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ भाजपा व हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

रामचरितमानस और धर्मगुरूओं पर विवादित टिप्पणी के विरोध में आजमगढ़ जिले में भाजपा और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर लामबंद होकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की.

15:43 PM

एएमयू में छात्रों ने किया प्रदर्शन

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में आज जुमे की नमाज के बाद छात्रों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. छात्रों ने अल्लाह हू अकबर, नारे तकबीर, तेरा मेरा रिश्ता क्या, ला इलाहा इलल्लाह के नारे भी लगाए. छात्र गणतंत्र दिवस के दिन एएमयू के एक छात्र वाहिदुज्जमा के द्वारा एनसीसी कैडेट में धार्मिक नारे लगाने के बाद उसको निलंबित किए जाने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे.

15:13 PM

दुर्घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ा हादसा देखने को मिला है. खबर है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस दुर्घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, वहीं कुछ को हल्की चोटें आई हैं. इस सड़क दुर्घटना में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बाल-बाल बचें.

Trending news