Telangana Election: हैदराबाद में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब
Advertisement
trendingNow11980239

Telangana Election: हैदराबाद में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

Breaking News In Hindi: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें. हर लेटेस्ट अपडेट यहां जानें.

Telangana Election: हैदराबाद में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब
LIVE Blog
27 November 2023
18:03 PM

हैदराबाद में पीएम मोदी का मेगा रोड शो

13:40 PM

केसीआर पर बीजेपी ने साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के महबूबाबाद में कहा कि KCR को बीजेपी की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था. लंबे समय से KCR इस कोशिश में थे कि किसी तरह बीजेपी से दोस्ती कर लें. जब वे एक बार दिल्ली आए थे तो मुझसे मिलकर भी KCR ने यही कहा किया था. लेकिन बीजेपी कभी भी तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती. जब से बीजेपी ने KCR को मना किया है तब से BRS बौखलाई हुई है. BRS अब मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ती. BRS जानती है कि मोदी कभी BRS को बीजेपी के आस-पास भटकने नहीं देंगे. ये गारंटी भी मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी.

12:35 PM

जी. किशन रेड्डी का KTR पर निशाना

BRS नेता के.टी. रामा राव के बयान पर तेलंगाना बीजेपी चीफ और केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा कि KTR खुद हारने वाले हैं और उनके पिता, तेलंगाना के मुख्यमंत्री 2 सीटों से बीजेपी के हाथों हारने वाले हैं. KTR आप पहले अपने पिता के बारे में सोचिए, बीजेपी के बारे में बाद में सोचना. 3 तारीख के बाद आपका परिवार सत्ता छोड़कर फार्म हाउस में जाने वाला है.

11:40 AM

चेन्नई में हुआ वीपी सिंह की प्रतिमा का अनावरण

तमिलनाडु के CM एम. के. स्टालिन ने चेन्नई प्रेसीडेंसी कॉलेज में पूर्व पीएम वी. पी. सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद रहे.

11:06 AM

भारतीय राजदूत के साथ अमेरिका में बदसलूकी

अमेरिका में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू के साथ बदसलूकी की है. गुरुद्वारे में भारतीय राजदूत को धमकाया गया. हिक्सविल के गुरुद्वारे में वे पहुंचे थे. वहां खालिस्तानी समर्थकों ने उनको धमकाने की कोशिश की. गुरुद्वारे में खालिस्तानी समर्थकों ने भारतीय राजदूत से बहस की.

10:38 AM

बिहार में 75% आरक्षण के खिलाफ याचिका दायर

बिहार में 75% आरक्षण को चुनौती दी गई है. पटना हाईकोर्ट में 75 फीसदी आरक्षण के खिलाफ याचिका दाखिल की गई है. सिविल सोसायटी के मेंबर्स ने ये याचिका हाईकोर्ट में दायर की है.

10:05 AM

रायतु बंधु स्कीम के तहत फिलहाल नहीं मिलेगा पैसा

चुनाव आयोग ने रायतु बंधु स्कीम के तहत लोगों को दी जाने वाली आर्थिक मदद के लिए तेलंगाना सरकार को दी गई अनुमति वापस ले ली है. चुनाव आयोग ने कहा कि तेलंगाना में चुनाव की वजह से आचार संहिता लागू रहने तक आर्थिक मदद लोगों को नहीं दी जाएगी.

09:34 AM

तेलंगाना में आज कहां-कहां हैं रैलियां?

इस बार 119 विधानसभा सीटों वाले तेलंगाना को जीतने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पीएम मोदी समेत बीजेपी दिग्गज नेता तेलंगाना में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. पीएम मोदी आज महबूबाबाद और करीम नगर में रैली करेंगे. हैदराबाद में शाम 5 बजे पीएम मोदी का रोड शो होगा. वहीं, गृहमंत्री अमित शाह भी आज तेलंगाना में दो रोड शो और एक रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी आज तीन रैलियां और एक रोड शो होना है.

09:02 AM

दर्शन के लिए तिरूपति बालाजी मंदिर पहुंचे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तिरुमाला में तिरूपति बालाजी मंदिर पहुंचे हैं. उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए. यहां से प्रधानमंत्री तेलंगाना के लिए रवाना होंगे. पीएम मोदी आज तेलंगाना में दो रैलियां और एक रोड शो करेंगे.

08:29 AM

तेलंगाना में चुनाव प्रचार तेज

तेलंगाना चुनाव में प्रचार के लिए आखिरी 48 घंटे बचे हैं. 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज तेलंगाना में कई रैलियां है. रैलियों से पहले पीएम मोदी बीती रात आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पहुंचे हैं.

08:09 AM

तिरूपति बालाजी मंदिर के दर्शन करेंगे PM मोदी

तेलंगाना में चुनाव प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पहुंचे, जहां रेनिगुंटा एयरपोर्ट पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. एयरपोर्ट के बाहर पीएम मोदी को देखने के लिए भारी संख्या में लोग जमा हो गए. प्रधानमंत्री मोदी आज तिरुमाला में तिरूपति बालाजी मंदिर जाकर भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करेंगे. फिर तेलंगाना में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे पीएम की आज तेलंगाना में दो रैलियां और एक रोड शो होगा.

08:06 AM

आतंकी अर्श डाला के 2 शूटर गिरफ्तार

खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप उर्फ अर्श डाला के 2 शूटर गिरफ्तार कर लिए गए हैं. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद दोनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी पंजाब के एक केस में पेरोल जंप करके फरार चल रहे थे. पंजाबी सिंगर पर हमले का प्लान था. एनकाउंटर में एक शूटर के पैर में गोली लगी. अर्श डाला NIA, दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस से वांटेड है. अर्श डाला अभी कनाडा में बैठा हुआ है.

Trending news