Live Breaking News: राऊज एवेन्यू कोर्ट से मनीष सिसोदिया को झटका, अदालत ने 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा
Advertisement

Live Breaking News: राऊज एवेन्यू कोर्ट से मनीष सिसोदिया को झटका, अदालत ने 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

Live Updates and Breaking News of 22nd March 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: राऊज एवेन्यू कोर्ट से मनीष सिसोदिया को झटका, अदालत ने 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा
LIVE Blog
22 March 2023
14:43 PM

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने जेल में पढ़ने के लिए कुछ और किताबें पढ़ने के लिए एप्लिकेशन दिया है.

14:40 PM

अमृतपाल के मोगा में छुपे होने की आशंका

पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि अमृतपाल के मोगा जिले में छुपे होने की आशंका जताई जा रही है. उसको लेकर मोगा एसएसपी एल चेसीयन की दिशानिर्देश से सर्च अभियान चलाया गया, जिसको लेकर जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है और चप्पे-चप्पे पर चेकिंग की जा रही है.

13:58 PM

भगोड़े अमृतपाल के घर पहुंची पुलिस

भगोड़े अमृतपाल के गांव पुलिस पहुंची है और उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है.

13:01 PM

वित्त मंत्री ने पेश किया 78800 करोड़ रुपये का बजट

दिल्ली के वित्त मंत्री कैलाश गहलोत ने बुधवार को वित्त वर्ष 2023-24 के लिए विधानसभा में राज्य का 78800 करोड़ रुपये का बजट पेश किया. इस साल बजट में 3 हजार करोड़ रुपये की बढ़ोतरी की गई है. इससे पहले दिल्ली सरकार ने साल 2022-23 के लिए राज्य के बजट का आकार 75800 करोड़ रुपये रखा था.

10:40 AM

बजट से पहले केजरीवाल का ट्वीट

दिल्ली में बजट पेश किए जाने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है और कहा है, 'आज दिल्ली का बजट पेश किया जाएगा। दिल्ली के सब लोग आज मनीष जी को बहुत मिस कर रहे हैं. पर उनके काम रुकने नहीं देंगे. उनके द्वारा शुरू किए गए सभी काम दोगुनी स्पीड से किए जाएंगे.'

10:05 AM

24 घंटे में 1134 लोग हुए कोरोना संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर बढ़ने लगा है और पिछले 24 घंटे में 1134 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद देशभर में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 7026 हो गई है. हालांकि, पिछले 24 घंटे में देशभर में 662 मरीज ठीक भी हुए हैं.

09:28 AM

राहुल गांधी ने ट्वीट कर देशवासियों को दी बधाई

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'आज देश के विभिन्न प्रदेशों में लोग अलग-अलग त्योहार मना रहे हैं. चैत्र नवरात्रि, उगादी, गुड़ी पड़वा, सजीबू चेइराओबा और चेटीचंड. आशा करता हूं, यह नया साल आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि ले कर आए। समस्त देशवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं.'

08:20 AM

पीएम मोदी ने दी नवरात्रि की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशवासियों को नवरात्रि की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'नवरात्रि की आप सभी को अनंत शुभकामनाएं. श्रद्धा और भक्ति का यह पावन-पुनीत अवसर देशवासियों के जीवन को सुख-संपदा और सौभाग्य से रोशन करे. जय माता दी."

08:01 AM

पीएम मोदी पर आपत्तिजनक पोस्टर को लेकर अलग-अलग थानों में एफआईआर

दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर सार्वजनिक जगहों पर लगाने को लेकर दिल्ली के अलग-अलग थानों में डीपी एक्ट में एफआईआर दर्ज की है. आईपी इस्टेट पुलिस ने थाने की पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है. सोमवार को राजधानी के अलग अलग सार्वजनिक संपत्तियों पर पोस्टर लगाए गए थे. दिल्ली के नारायणा के प्रिटिंग प्रेस पोस्टर छापने के लिए गए थे. जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, उसके इको गाड़ी से पोस्टर के कई बंडल बरामद हुए हैं और आरोपी का नाम पप्पू है.

07:42 AM

पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर

दिल्ली में PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने AAP दफ्तर से निकली वैन को जब्त किया है, जिसमें आपत्तिजनक पोस्टर थे. पोस्टर में प्रिटिंग प्रेस की जानकारी नहीं थी.

07:01 AM

भूकंप से पाकिस्तान में अब तक 9 लोगों की मौत

पाकिस्तान में भूकंप के जोरदार झटके से अब तक 9 की मौत हो गई है. बता दें कि मंगलवार देर रात अफगानिस्तान में 6.5 तीव्रता का भूकंप आया था, जिसका केंद्र हिंदूकुश में था. भूकंप के झटके पाकिस्तान के अलावा भारत के भी कई शहरों में महसूस किए गए. भूकंप के झटकरों से घबराकर लोग घरों और दफ्तरों से बाहर निकल गए थे.

06:20 AM

अमृतपाल सिंह का नया वीडियो आया सामने

फरार खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) का नया वीडियो आया सामने आया है, जिसमें वो पहले मर्सिडीज, फिर ब्रेजा कार और फिर बाइक से भागता दिखा दिख रहा है. इसके बाद उत्तराखंड में नेपाल बॉर्डर के पास भी पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

05:59 AM

भूकंप से पाकिस्तान और अफगानिस्तान 2-2 लोगों की मौत

भारत, पाकिस्तान और अफगानिस्तान भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. बता दें कि भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के हिंदूकुश में था. रिक्टर स्केल भूकंप की तीव्रता 6.6 मांपी गई है. अब तक की जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में 2-2 लोगों की मौत हुई है.

Trending news