'उपराज्यपाल साहब.. कुछ कीजिए', दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर केजरीवाल का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow11718239

'उपराज्यपाल साहब.. कुछ कीजिए', दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर केजरीवाल का बड़ा बयान

Delhi Crime: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को उपराज्यपाल वी के सक्सेना से शहर में ‘‘चरमरा रही’’ कानून व्यवस्था पर लगाम लगाने को कहा जहां इस सप्ताह दो हत्याएं हुई हैं.

'उपराज्यपाल साहब.. कुछ कीजिए', दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर केजरीवाल का बड़ा बयान

Delhi Crime: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को उपराज्यपाल वी के सक्सेना से शहर में ‘‘चरमरा रही’’ कानून व्यवस्था पर लगाम लगाने को कहा जहां इस सप्ताह दो हत्याएं हुई हैं. मजनू का टीला में एक ब्यूटी पार्लर कर्मी की हत्या पर प्रतिक्रिया जताते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘‘हमारी दिल्ली में क्या हो रहा है? कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा गई है . उपराज्यपाल साहब, कुछ कीजिए.’’

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के सिविल लाइंस के मजनूं का टीला इलाके में मंगलवार तड़के एक महिला की हत्या के आरोप में 36 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया . पुलिस के अनुसार दोनों एक ही फ्लैट में किराये पर रहती हैं और शराब पीने के बाद दोनों के बीच हुई कहासुनी में पीड़ित महिला ने आरोपी महिला के पिता को गाली दी थी जिस कारण उसने अपनी साथी को चाकू घोंप दिया .

पुलिस ने कहा कि आरोपी सपना समारोहों में वेटर के तौर पर काम करती थी . वह तलाकशुदा है और उसकी एक बेटी है . पुलिस ने बताया कि उसे सुबह करीब सात बजे घटना के बारे में जानकारी मिली. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस को 35 वर्षीय रानी का खून से लथपथ शव मिला और सपना भी वहां मौजूद थी .

आप नेता आतिशी ने भी उपराज्यपाल से उत्तर पश्चिम दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक किशोरी की हत्या के दो दिन बाद हुई हत्या पर अपनी 'चुप्पी' तोड़ने का आग्रह किया . आतिशी ने ट्वीट किया, ‘‘उपराज्यपाल साहब, कुछ तो बोलिए . आप कब तक चुप रहेंगे? दिल्ली की बेटियों को सुरक्षा देना आपकी संवैधानिक जिम्मेदारी है .’’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news