Lalit Modi: सुष्मिता सेन संग रिलेशन पर खुलासे के बाद आया ललित मोदी का नया बयान, अब कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11261680

Lalit Modi: सुष्मिता सेन संग रिलेशन पर खुलासे के बाद आया ललित मोदी का नया बयान, अब कह दी ऐसी बात

Lalit Modi Replied Trolls: ललित मोदी ने कहा है कि मैं भगौड़ा नहीं हूं. मुझे कोर्ट ने दोषी करार नहीं दिया है. मीडिया संस्थानों से गुजारिश है कि मुझे भगौड़ा कहना बंद करें.

फोटो साभार- इंस्टाग्राम@lalitkmodi

Lalit Modi Susmita Sen Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Susmita Sen) के साथ रिलेशन की खबरों के बीच ललित मोदी (Lalit Modi) का नया बयान सामने आया है. ललित मोदी की सुष्मिता सेन से दोस्ती के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया लेकिन, अब ललित मोदी ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. बता दें कि 56 साल के ललित मोदी ने हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. साथ में ललित मोदी ने ये भी लिखा कि मेरी बेटरहाफ के साथ एक नई शुरूआत. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ललित मोदी और सुष्मिता सेना चर्चा का विषय बन गए थे.

ललित मोदी का आलोंचकों को जवाब

गौरतलब है कि ललित मोदी के सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के बाद जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट करने के लिए ललित मोदी को ट्रोल करने की अफवाहें तेज हो गईं. ललित मोदी ने कहा, 'मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है. क्या कोई समझा सकता है मैंने इंस्टा पर केवल 2 तस्वीरें क्यों पोस्ट की हैं. मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में जी रहे हैं कि 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते और अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो हम अच्छे दोस्त क्यों नहीं बन सकते.'

दिवंगत पत्नी पर ललित मोदी ने क्या कहा?

उन्होंने कहा कि मेरी सलाह है, जियो और दूसरों को जीने दो. सही खबर लिखें न कि झूठी खबर फैला दें. मैं आपको एक बात और बता दूं कि मेरी पत्नी दिवंगत मीनल मोदी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं. वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी. हम लोगों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग थी. इसलिए हम लोगों ने एक-दूसरे से शादी की थी.

ललित मोदी ने इस बात पर जताई आपत्ति

साथ ही उन्होंने मीडिया संस्थानों से यह भी गुजारिश की कि उन्हें भगौड़ा कहना बंद करें. वह कोई भगौड़ा नहीं हैं. कोर्ट ने मुझे दोषी करार नहीं दिया है. ललित मोदी ने कहा कि जब वह बीसीसीआई में पदाधिकारी बने, तो उसके पास केवल 40 करोड़ रुपये थे, जो 2013 में बढ़कर 47,680 करोड़ रुपये हो गए.

उन्होंने आगे कहा कि इट्स टाइम यू वेक अप- जब मैं बीसीसीआई में शामिल हुआ तो बैंक में सिर्फ 40 करोड़ रुपये थे. मैं 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ था. अनुमान लगाइए कि बैंक में क्या था जब मुझे प्रतिबंधित किया गया था- 47,680 करोड़?

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news