BBC डॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच जमकर बरसे रिजिजू, टुकडे़-टुकड़े गैंग पर बोला हमला
Advertisement

BBC डॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच जमकर बरसे रिजिजू, टुकडे़-टुकड़े गैंग पर बोला हमला

BBC Documentary On Gujarat Riots: गुजरात दंगों (Gujarat Riots) पर डॉक्यूमेंट्री के जरिए भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने का आरोप बीबीसी पर है. इस बीच, केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजू ने बीबीसी और उसका समर्थन करने वाले लोगों पर निशाना साधा है.

BBC डॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच जमकर बरसे रिजिजू, टुकडे़-टुकड़े गैंग पर बोला हमला

BBC Documentary Controversy: गुजरात दंगों (Gujarat Riots) पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री (BBC Documentary) पर विवाद जारी है. इस बीच, केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजू (Kiren Rijiju) ने बीबीसी पर उसकी डॉक्यूमेंट्री को लेकर निशाना साधा है. किरन रिजिजू ने उन लोगों से भी सवाल पूछा है जो गुजरात दंगों पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को सपोर्ट कर रहे हैं. आरोप है कि बीबीसी ने विवादित डॉक्यूमेंट्री में कुछ गलत तथ्य दिखाए हैं और भारत के खिलाफ एक एजेंडा चलाने की कोशिश की है. आइए जानते हैं कि केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने क्या कहा है.

केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने ट्वीट किया, 'भारत में कुछ लोग अभी भी औपनिवेशिक नशे से दूर नहीं हुए हैं. वे लोग बीबीसी को भारत के उच्चतम न्यायालय से ऊपर मानते हैं  और अपने नैतिक आकाओं को खुश करने के लिए  देश की गरिमा और छवि को किसी भी हद तक गिरा देते हैं.'

टुकड़े-टुकड़े गैंग पर बोला हमला

एक अन्य ट्वीट में किरन रिजिजू ने लिखा, 'वैसे भी इन टुकड़े-टुकड़े गिरोह के सदस्यों से कोई बेहतर उम्मीद नहीं है, जिनका एकमात्र लक्ष्य भारत की ताकत को कमजोर करना है.'

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी किरन रिजिजू के इस ट्वीट पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. एसके शर्मा नामक एक यूजर ने रिजिजू के ट्वीट पर कमेंट किया कि आप सरकार में एक अहम पद पर है कठोर कार्रवाई करवाइए.

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट को इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए और ऐसी डॉक्यूमेंट्री बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news