भारत में FIR के बाद बिलबिलाया यह खालिस्तानी आतंकी, पंजाब में हमास जैसे हमले की धमकी
Advertisement

भारत में FIR के बाद बिलबिलाया यह खालिस्तानी आतंकी, पंजाब में हमास जैसे हमले की धमकी

Gurpatwant singh pannu:  इजरायल पर हमास के आतंकी हमले के बाद खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह ने भारत को धमकी दी है, उसने कहा कि भारत के अवैध कब्जे वाले हिस्से में जो लोग रह रहे हैं वो हमास की तरह हमला करेंगे.

भारत में FIR के बाद बिलबिलाया यह खालिस्तानी आतंकी, पंजाब में हमास जैसे हमले की धमकी

Gurpatwant singh News: खालिस्तानी आतंकी गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी दी है कि वो पंजाब को हासिल करने के लिए हमास की तरफ हमला करेगा. उसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उसका कहना है कि इजरायल-फिलिस्तीन(israel hamas war) के जंग से भारत को सीखने की जरूरत है ताकि उस तरह का प्रतिक्रिया ना हो. सिख फॉर जस्टिस का यह मुखिया कह रहा है कि पंजाब से लेकर फिलिस्तीन तक जो लोग अवैध कब्जे में रह रहे हैं वो वैसा ही जवाब देंगे, हिंसा का जवाब हिंसा है.

सिख फॉर जस्टिस का मुखिया है पन्नू

गुरुपतवंत ने कहा कि अगर भारत ने पंजाब पर अवैध कब्जा जारी होगा तो प्रतिक्रिया होगा और उसके लिए कोई और नहीं भारत और उसके पीएम नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) की जिम्मेदारी होगी, उसने कहा कि पंजाब की मुक्ति तय है उसने कैमरे की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वोट या गोली. इसका चुनाव भारत को करना है. यही नहीं उसने कहा कि हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का बदला जरूर लेंगे.

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत पाकिस्तान मैच से ठीक पहले उसके खिलाफ धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई और उसके जवाब में यह वीडियो सामने आया है.एएनआई के मुताबिक अहमदाबाद के सायबर क्राइम के डीसीपी अजीत राजियन ने बताया कि धमकी के संदेश पहले रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर संदेश भेजे गए थे.

एनआईए ने कसा है शिकंजा

गुरुपतवंत सिंह का जन्म अमृतसर में हुआ था और वो एनआईए की रडार पर 2019 से है, एनआईए ने 2019 में पहला मामला दर्ज किया था जो आतंकी गतिविधियों से संबंधित है. 3 फरवरी 2021 को उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट घोषित किए जाने के बाद उसे घोषित अपराधी की श्रेणी में रखा गया है, हाल ही में उसका संपत्तियों को जब्त भी किया गया है. गुरपतवंत सिंह पन्नू सोशल मीडिया पर अक्सर भारत विरोधी बयानबाजियों को पोस्ट करता है.

Trending news