Kedarnath Viral Video: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के साथ लड़के ने ली सेल्फी, फिर जो हुआ वायरल हो गया...
Advertisement

Kedarnath Viral Video: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के साथ लड़के ने ली सेल्फी, फिर जो हुआ वायरल हो गया...

ऐसा लगता है मानो सोशल मीडिया पर 24 घंटे में हिट होने की चाहत ने युवाओं को अपनी जान को खतरे में डालकर रीलबाज बनने के लिए विवश कर दिया है. इसी कड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Kedarnath Viral Video: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के साथ लड़के ने ली सेल्फी, फिर जो हुआ वायरल हो गया...

Selfie Near Helicopter In kedarnath: मोबाइल के कैमरे ने पूरी दुनिया को कैमरामैन बना दिया है. फिर चाहे जगह धार्मिक हो या घूमने लायक, लोग उसका दीदार अपनी आंखों से नहीं बल्कि मोबाइल के कैमरे से करने में विश्वास करने लगे हैं. हालांकि, कई जगह ये कैमरे से देखने का शौक जानलेवा भी साबित हुआ है.

ऐसा लगता है मानो सोशल मीडिया पर 24 घंटे में हिट होने की चाहत ने युवाओं को अपनी जान को खतरे में डालकर रीलबाज बनने के लिए विवश कर दिया है. इसी कड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो केदारनाथ धाम का है जहां बने हेलीपैड पर सेल्फी लेने की चाहत में एक युवक की पिटाई हो गई.

युवक जब केदारनाथ धाम के हेलीपैड पर खड़े हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने पहुंचा तो वो उड़ान भरने वाला था. हेलीकॉप्टर का इंजन उड़ान भरने के लिए स्टार्ट हो चुका था, उसके पंखे तेजी से घुमने लगे थे. लेकिन इस सबके बावजूद युवक ने खतरा मोल लेते हुए वीडियो बनाना जारी रखा. 

इसी दौरान हेलीपैड के कर्मचारियों नजर उस युवक पर पड़ी. वो उसकी तरफ दौड़े और उस कई थप्पड़ मारे. उन्होंने पिटाई के दौरान हाथ और लात दोनों का बराबर इस्तेमाल किया. कैसे भी युवक उनके चंगुल से भागने में कामयाब रहा. 

इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें मंदिर परिसर में अपने पुरुष मित्र को नाटकीय अंदाज में घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करती एक व्लॉगर दिखाई दी थी, वहीं एक अन्य वीडियो में मंदिर के गर्भगृह में एक महिला नोट उड़ाती दिखाई दी थी. इसके अलावा भी, कई लोगों को केदारनाथ मंदिर में रील बनाते देखा गया था.

केदारनाथ में मोबाइल पर बैन

कई विवादास्पद वीडियो के कारण चर्चा में रहे केदारनाथ मंदिर में मोबाइल फोन लेकर प्रवेश करने, फोटो लेने और वीडियो बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. मंदिर की व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदार श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति ने इस संबंध में मंदिर परिसर में जगह-जगह बोर्ड लगा दिए हैं.

Trending news