Karnataka में चुनाव जीतते ही बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, लोगों ने बिजली बिल का पेमेंट करने से किया इंकार
Advertisement

Karnataka में चुनाव जीतते ही बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, लोगों ने बिजली बिल का पेमेंट करने से किया इंकार

Congress के पास मौका है कि वह कर्नाटक में किए अपने किए वादों को पूरा करे. इस बीच, कर्नाटक के एक गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रामीणों ने अपने बिजली बिल का भुगतान करने से इनकार कर दिया है. ग्रामीण कांग्रेस द्वारा 200 यूनिट मुफ्त में देने के चुनाव पूर्व वादे का हवाला दे रहे हैं. 

Karnataka में चुनाव जीतते ही बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, लोगों ने बिजली बिल का पेमेंट करने से किया इंकार

Karnataka News: कांग्रेस ने कर्नाटक की जनता से वादा किया था कि राज्य में सरकार बनने के बाद वह हर घर को हर महीने 200 यूनिट बिजली मुफ्त में देगी. राज्य की जनता ने कांग्रेस को दिल खोलकर वोट दिया और सत्ता की चाबी सौंप दी. अब कांग्रेस के पास मौका है कि वह अपने किए वादों को पूरा करे. इस बीच, कर्नाटक के एक गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रामीणों ने अपने बिजली बिल का भुगतान करने से इनकार कर दिया है. ग्रामीण कांग्रेस द्वारा 200 यूनिट मुफ्त में देने के चुनाव पूर्व वादे का हवाला दे रहे हैं. 

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान, कांग्रेस ने बार-बार कहा कि वह राज्य में सत्ता संभालने के पहले दिन कैबिनेट की पहली बैठक में इन 'गारंटियों' के लिए मंजूरी की मुहर देगी. वीडियो में एक ग्रामीण बिजली बिल कलेक्टर से कह रहा है कि हम भुगतान नहीं करेंगे.

इसपर बिजली बिल कलेक्टर कहता है कि आपको इस महीने बिल का भुगतान करना होगा. उसके इतना बोलते ही ग्रामीणों ने कहा कि देखते हैं कि सरकार क्या कहती है. बिजली बिल कलेक्टर ने कहा कि अगर सरकार कहती है कि वह मुफ्त बिजली देगी, तो बिजली विभाग उसका पालन करेगा. 

इसपर ग्रामीणों ने कहा कि हम भुगतान नहीं करेंगे. उन्होंने (कांग्रेस) कहा है कि बिजली मुफ्त है, मुफ्त ही मिलेगी. इसपर बिल कलेक्टर कहते हैं कि अगर सरकार का आदेश आएगा तो बिजली मुफ्त कर देंगे. ग्रामीण कहते हैं कि आप कांग्रेस से बिल लीजिए, हमसे नहीं. हम नहीं देंगे बिजली बिल. 

जरूर पढ़ें..

सिंह राशि वालों को आज हो सकता है नुकसान, जानें अन्य राशियों का कैसा रहेगा हाल
खड़गे की बैठक के बाद कर्नाटक CM पर रिपोर्ट सबमिट, शिवकुमार-सिद्धारमैया में कौन मारेगा बाजी?

 

Trending news