Mallikarjun Kharge का प्रधानमंत्री पर विवादित बयान, बोले- जहरीले सांप की तरह हैं PM मोदी...
Advertisement
trendingNow11670676

Mallikarjun Kharge का प्रधानमंत्री पर विवादित बयान, बोले- जहरीले सांप की तरह हैं PM मोदी...

Mallikarjun Kharge controversial statemen: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है और उन्हें जहरीला सांप बताया है.

Mallikarjun Kharge का प्रधानमंत्री पर विवादित बयान, बोले- जहरीले सांप की तरह हैं PM मोदी...

Mallikarjun Kharge controversial statement on PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है और पीएम मोदी को जहरीला सांप बताया है. मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह बयान कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान दिया, जिसका वीडियो बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है और इस पर आपत्ति जतात हुए कहा है कि अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' बताया. गुजरात चुनाव में उन्होंने पीएम मोदी को रावण बताया था.

अमित मालवीय ने खड़गे के बयान पर जताई आपत्ति

बीजेपी नेता अमित मालवीय (Amit Malviya) ने मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) का वीडियो शेयर करते हुए आपत्ति जताई और लिखा, 'अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' बताया. सोनिया गांधी के 'मौत का सौदागर' से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं, कांग्रेस लगातार नई गहराईयों में उतरती जा रही है. हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और इसे जानती है.

विवादित बयान पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दी सफाई

अपने विवादित बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने सफाई दी है और कहा है कि उन्होंने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जिक्र नहीं किया है. मैंने, भारतीय जनता पार्टी (BJP) को सांप बताया.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या दिया था बयान

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'आपकी विचारधारा और सिद्धांत के आधार पर आप अकेले ही इस देश को बर्बाद करने के लिए काफी हैं. आपकी विचारधारा आपका सिद्धांत बहुत गलत है, ये देश को खत्म कर रहा है. आपको ये गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. आप इसे जहर समझें या न समझें, लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे. आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे. आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे.'

Trending news