Karnataka Election Result: रुझानों में कांग्रेस की जीत के बाद भावुक हुए डीके शिवकुमार, रोते हुए कही ये बात
Advertisement

Karnataka Election Result: रुझानों में कांग्रेस की जीत के बाद भावुक हुए डीके शिवकुमार, रोते हुए कही ये बात

Karnataka विधानसभा चुनाव के रुझानों में कांग्रेस की जीत के बाद प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार भावुक हो गए. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने रोते हुए अपनी बात रखी. 

 

Karnataka Election Result: रुझानों में कांग्रेस की जीत के बाद भावुक हुए डीके शिवकुमार, रोते हुए कही ये बात

DK Shivakumar gets Emotional: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रुझानों में कांग्रेस की जीत के बाद प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार भावुक हो गए. उन्होंने कहा, सोनिया गांधी ने हमेशा साथ दिया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कारण ही हमें जीत मिली है. रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिल गया, जो उसके लिए एक बड़ी जीत है. 

इस जीत के बाद शिवकुमार ने कहा, मैं अपने कार्यकर्ताओं और अपनी पार्टी के नेताओं को श्रेय देता हूं जिन्होंने इतनी मेहनत की है, लोगों ने झूठ का पर्दाफाश किया है... मैंने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को जीत का आश्वासन दिया था. उन्होंने आगे कहा, मैं भूल नहीं सकता जब सोनिया गांधी मुझसे जेल में मिलने आई थीं तब मैंने पद पर रहने के बजाय जेल में रहना चुना, पार्टी को मुझपर इतना भरोसा था.

वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि हम 130 सीटों को भी पार कर लेंगे, यह कांग्रेस पार्टी की बड़ी जीत है. कर्नाटक के लोग बदलाव चाहते थे क्योंकि वे बीजेपी सरकार से तंग आ चुके थे. ऑपरेशन 'लोटस' पर बीजेपी ने खूब पैसा खर्च किया. राहुल गांधी की पदयात्रा ने पार्टी के कैडर को उत्साहित करने में भी मदद की.

उधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने विधानसभा चुनाव में हार मान ली है, हालांकि शनिवार को चुनाव परिणामों की अंतिम घोषणा का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव में वापसी करेगी. उन्होंने कहा, हम लोकसभा चुनाव में वापसी करेंगे.

उन्होंने कहा, हमारे प्रधानमंत्री से लेकर कार्यकर्ताओं तक सभी के द्वारा किए गए बहुत प्रयासों के बावजूद हम चुनाव में अपनी छाप नहीं छोड़ पाए. कांग्रेस छाप छोड़ने में सफल रही. परिणाम घोषित होने के बाद हम विश्लेषण के लिए बैठेंगे. एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के रूप में, हम अंतराल और कमियों का विश्लेषण और पहचान करेंगे और उनमें सुधार करेंगे. सीएम बोम्मई ने कहा, हम इस नतीजे को सकारात्मक रुप से लेंगे और पार्टी को पुनर्गठित करेंगे, ताकि लोकसभा चुनाव में वापसी कर सके.

जरूर पढ़ें..

दक्षिण के किले पर कौन करेगा कब्जा? दावे और वादों के बाद अब नतीजे का दिन

 

 

Trending news