Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के परिवार का बड़ा आरोप, CCTV किए गए थे बंद; पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow11237249

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के परिवार का बड़ा आरोप, CCTV किए गए थे बंद; पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

Udaipur Tailor Murder Case: उदयपुर में दो कट्टरपंथियों द्वारा एक टेलर की निर्मम तरीके से की गई हत्या के बाद परिवार वाले सदमे में हैं. उन्होंने न्याय की मांग करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की.

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के परिवार का बड़ा आरोप, CCTV किए गए थे बंद; पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

kanhaiya lal murder case: राजस्थान के उदयपुर में दो लोगों द्वारा टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद पुलिस जांच शुरू हो गई है. वहीं, नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को भी जांच सौंप दी गई है. इसी बीच परिवार वालों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. परिवार वालों का कहना है कि शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई.

पोस्ट को लेकर मृतक को धमकाया था

बता दें कि पैंगबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणियों को लेकर BJP द्वारा निलंबित कर दी नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में की गई सोशल मीडियो पोस्ट को लेकर टेलर कन्हैया लाल को कई बार धमकाया गया था. इसके बाद जब कन्हैया लाल धानमंडी बाज़ार में दुकान पर मौजूद था, तब ग्राहक बनकर आया हमलावर उस पर हमला कर देता है. वहीं, दूसरा हमलावर अपने मोबाइल फोन से हत्या का वीडियो शूट करता है.

हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट

इसके बाद दोनों हमलावर भाग जाते हैं. बाद में उन्होंने इस बर्बर हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. आरोपियों की पहचान गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज़ अंसारी के तौर पर हुई है. अब इस मामले में राजस्थान में गुस्से का माहौल है.

परिवार ने की न्याय की मांग

वारदात के विरोध में कन्हैया लाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया गया. वहीं, परिवार वालों ने न्याय की मांग की. उनका कहना है कि दोनों आरोपियों को फांसी की सजा हो.

पुलिस ने बरती लापरवाही

वहीं, परिवार वालों ने पुलिस वालों पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस वालों ने लापरवाही बरती थी. शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. दुकान में सीसीटीवी को बंद किया गया.

कुछ देर में अंतिम संस्कार

वहीं, कन्हैया लाल का कुछ देर बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनका पार्थिव शरीर उदयपुर में अपने पैतृक स्थान पर पहुंच गया है. एमबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले किया गया.कड़ी सुरक्षा के बीच कन्हैया का शव घर पहुंचा तो वहां काफी तादाद में लोग जुट गए. लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश जाहिर किया और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए नारेबाजी की.

NIA करेगी जांच

वहीं, इस हत्याकांड पर गृह मंत्रालय भी काफी सख्त है. उसने इस निर्मम हत्याकांड की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंप दी है. अब इस हत्याकांड की जांच NIA भी करेगी. इस दौरान हत्याकांड के अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन की भी बात सामने आई है. 
WATCH VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news