Jharkhand CM: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मजदूरों को दी अजीबोगरीब नसीहत, कहा- पैसा जमीन में गाड़ कर रखें
Advertisement

Jharkhand CM: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मजदूरों को दी अजीबोगरीब नसीहत, कहा- पैसा जमीन में गाड़ कर रखें

Hemant soren ने कहा कि वर्तमान समय में भरोसा नहीं है कि कौन सा बैंक कब डूब जाए. इसलिए अपने पैसों को सुरक्षित रखने के लिए उसे घर पर ही रखें. इससे आपका पैसा बिल्कुल सुरक्षित रहेगा और आपके पास हमेशा बना रहेगा.

हेमंत साेरेन

Chief Minister: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इन दिनों अपने बयान की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने एक बहुत ही अजीबोगरीब बयान दिया है. हेमंत सोरेन ने ग्रामीणों, किसानों, मजदूरों को नसीहत दी कि वह अपने घर का पैसा जमीन में गाड़ दें मगर किसी भी बैंक में मत रखें. उनके इस बयान से सभी लोग हैरान हैं. मुख्यमंत्री होते हुए जो बयान उन्होंने दिया है. सभी लोग उस पर चर्चा कर रहे हैं. आखिर उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया और कहा दिया यह हम आपको बताएंगे.

कौन सा बैंक कब डूब जाए पता नहीं
हेमंत सोरेन ने कहा कि वर्तमान समय में भरोसा नहीं है कि कौन सा बैंक कब डूब जाए. इसलिए अपने पैसों को सुरक्षित रखने के लिए उसे घर पर ही रखें. इससे आपका पैसा बिल्कुल सुरक्षित रहेगा और आपके पास हमेशा बना रहेगा. झारखंड की रामगढ़ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी बजरंग महतो के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही. कांग्रेस प्रत्याशी को झामुमो, राजग और वाम दलों का भी समर्थन काफी मिल रहा है. जनसभा में काफी भीड़ जुटी थी.

सबसे बड़ा घोटाला मोदी सरकार में हुआ
हेमंत सोरेन ने कहा कि आजाद भारत में सबसे बड़ा घोटाला तो मोदी सरकार में हुआ है. इस घोटाले की वजह से ही अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. बैंक वाले भी अब कांप रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने शुरू से ही गांव देहात के किसानों को, मजदूरों से कहा है कि आप लोग अपना पैसा बैंक में मत जमा करिए, क्योंकि बैंक लगातार घाटे में जा रही हैं. प्लास्टिक में भरकर पैसा जमीन में गाड़ दो लेकिन बैंक में मत रखो. पता नहीं कब बैंक वाले आपका पैसा लेकर भाग जाए और आपको पता भी नहीं चलेगा. पहले बुजुर्गों ने यही काम किया था. कम से कम जितना पैसा रखते थे उतना मिल तो जाता था. आज जितना जमा किया है उतना ही मिल जाए तो बहुत है. उन्होंने बैंकों की हालातों को खस्ता बताते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news