Rampur: 'पिछले कर्मों की सजा मिली..' आजम खान के लिए जयाप्रदा ने क्यों दिया ये चौंकाने वाला बयान?
Advertisement

Rampur: 'पिछले कर्मों की सजा मिली..' आजम खान के लिए जयाप्रदा ने क्यों दिया ये चौंकाने वाला बयान?

Azam Khan: आजम खान की यूपी विधानसभा से बर्खास्तगी के फैसले पर जयाप्रदा का बयान आया है. उन्होंने कहा कि आजम खान को उनके पिछले कर्मों की सजा मिली है.

Rampur: 'पिछले कर्मों की सजा मिली..' आजम खान के लिए जयाप्रदा ने क्यों दिया ये चौंकाने वाला बयान?

Jaya Prada Targets Azam Khan: अभिनेत्री से राजनेता बनीं जया प्रदा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा से सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की बर्खास्तगी पर प्रतिक्रिया दी है. जयाप्रदा ने कहा कि आजम खान को महिलाओं और मजलूमों का सम्मान नहीं करने की सजा मिली है. आजम खान को हेट स्पीच मामले में कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई थी. आजम की विधानसभा सदस्यता भी छीन ली गई है. सजा कुछ ही देर बाद उन्हें जमानत भी मिल गई.

2019 का हेट स्पीच मामला

2019 के हेट स्पीच मामले में रामपुर विधायक को दोषी ठहराया गया और गुरुवार को उन्हें तीन साल की सजा मिली. पूर्व सांसद जयाप्रदा ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्हें (आजम खान) उनके कार्यों के लिए सजा मिली है. राजनीति में, हमेशा मतभेद होंगे, लेकिन किसी को अपनी स्थिति के बारे में इतना अहंकार नहीं करना चाहिए कि वे अधिकारों की अवहेलना करें. उन्होंने महिलाओं का सम्मान नहीं किया और गरीबों के साथ नाइंसाफी की.

'आजम खान का अहंकार टूट गया'

जयाप्रदा ने आगे कहा कि इंसान कितना भी बड़ा क्यों न हो उसका अभिमान एक दिन जरूर टूट जाता है. जयाप्रदा ने एक बयान में आरोप लगाया कि आज आजम खान का अहंकार टूट गया है और उनके अहंकार के कारण ही यह दिन आया है. जयाप्रदा के मुताबिक 2019 में रामपुर से लोकसभा के लिए चुनाव लड़ने पर आजम खान ने उनके बारे में अनुचित टिप्पणी करके उन्हें अपमानित महसूस कराया था. 

उन लोगों के लिए सबक..

जयाप्रदा ने कहा कि तब मुझे बहुत चोट लगी थी. अब भी, जब मैं उस समय के बारे में सोचती हूं, तो मैं कांप जाती हूं. आजम खान आज इस स्थिति में नहीं होते अगर उन्होंने उस समय अपने कृत्यों खेद जता लिया होता. आजम को मिली सजा उन लोगों के लिए सबक है जो महिलाओं का सम्मान नहीं करते.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news